ब्रेकअप के बाद ऐसे जिए अपनी ज़िन्दगी

Spread the love

नई दिल्ली। ब्रेकअप होने के बाद अकसर लोग रोना-धोना करते है तथा लेकिन इमोशनल हो जातें है जिसके कारण कुछ लोग डिप्रेशन मे चले जाते है और अपना स्वस्थ्य खराब कर लेते है। लेकिन ऐक्ट्रेस कृतिका कामरा ब्रेकअप होने के बाद भी पहले जैसी कूल माइंडिड नजर आ रही है ऐक्ट्रेस कृतिका कामरा ने बताया कि उनके बायफ्रेंड करण अपने काम में बहुत व्यस्त हो गए थे जिसके कारण वे उनके लिए समय नही निकाल पा रहे थे टाइम नही दे पा रहे थे कृतिका ने बताया कि उन्होनेे औरों की तरह ऐसा कुछ नही कहा कि हम एक-दूसरे को समय नही दे पा रहे इसलिए हम ब्रेकअप कर लेते है बल्कि समय के साथ -साथ दोनो को यह एहसास हो गया कि वो अपनी लाइफ में बहुत व्यस्त हे जिसके कारण वे अपने रिलेशनशिप को समय नही दे पा रहे है।

Kritika Kamra sets the internet on fire with her sultry photo. See pic -  Television News

कृतिका ने बताया कि उनके और करण के बीच में कोई झगड़ा भी नही हुआ क्योकि जब रिश्ते को समय नही मिल पा रहा था तब यह बात स्वीकारना ही बेस्ट था कि दोनो अलग हो जाए और ब्रेकप कर ले। क्योकि किसी रिश्ते को जब्रदस्ती के साथ चलाने से अच्छा है उसे वही खत्म कर दो। जब्रदस्ती के रिश्ते से दोनो के दिल में कड़वाहट पैदा हो जाती है जिससे वे भविष्य में भी एक-दूसरे का चेहरा देखना पसंद नहीं करते।

Exclusive | I am a greedy actor: Kritika Kamra

ब्रेकअप के बाद भी कृतिका बिंदास तरीके से अपनी लाइफ जी रही है कोई रोना-धोना या कोई भी भाावुक सदेश उन्होने नही दिया। वह काम करती रहीं हॉलिडे पर जाती रहीं और दोस्तों के साथ समय बिताती रही उन्होने अपनी लाइफ पर ब्रेकअप के गम को लेकर कोई असर नही दिखाया। कृतिका ने बताया कि करण और उनके रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी और रिश्ता खत्म होने के बाद भी वे दोनो दुबारा दोस्त बन गए।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *