मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर लगा रेप केस

Spread the love

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली एक एक्ट्रेस-मॉडल ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने और गर्भपात करने के केस को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया है। एक्ट्रेस-मॉडल का कहना ​है कि इस केस में महाअक्षय के साथ उनकी मां योगिता बाली भी शामिल है।

गौरतलब 2015 में महाअक्षय ने पीड़िता को घर बुलाकर सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवाई मिलाई थी। महाअक्षय ने पीड़िता की बेहोशी हालत में उसके साथ योनसंबंध बनाया तथा शादी का झांसा देते रहे। महाअक्षय 4 साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा और शारीरिक, मानसिक तौर पर पीड़िता को परेशान करता रहा। जब लड़की प्रेग्नेंट हुई तो महाअक्षय ने उसे गर्भपात करवाने के लिए दबाव डाला। पीड़िता के नहीं मानने पर महाअक्षय ने पीड़िता की बिना अनुमति लिए पिल्स देकर गर्भपात करवा दिया।

पीेड़िता का कहना है कि महाअक्षय की मां ने शिकायत के बाद उसे धमकाया था और मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव भी बनाया था। ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक दयानंद बांगर ने बताया कि महाअक्षय और उनकी मां के खिलाफ धारा 376 एक ही महिला से बार-बार बलात्कार करना, 328 जहर देकर या दूसरे तरीके से चोट पहुंचाना, 417 धोखाधड़ी, 506 धमकी देना, 313 महिला की सहमति के बिना गर्भपात और धारा 34 के तहत केस दर्ज किए गए है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *