पीएम मोदी देश को जोड़ने वाले सबसे बड़ा नेता: टाइम मैगजीन

Spread the love

नई दिल्ली। पहले पीएम मोदी को देश का विभानकारी नेता बताने वाली अंतर्राष्ट्रीय टाइम मैगजीन ने लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी की प्रचंड जीत के बाद यू-टर्न मारा है। चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘डिवाइडर इन चीफ’ बताने वाली टाइम पत्रिका का नजरिया चुनाव परिणाम आने के बाद अब बदल गया है। अब टाइम मैगजीन के एक आर्टिकल में पीएम की जमकर तारीफ की गई है। इसमें कहा गया है कि जिस तरह पीएम मोदी ने देश को जोड़ा, वैसा दशकों में कोई और नहीं कर पाया। रिपोर्ट में उन्हें भारत को जोड़ने वाला सबसे बड़ा नेता बताया है।

टाइम पत्रिका ने हेडलाइन के साथ अपनी एक रिपोर्ट प्रकाशित की है। रिपोर्ट की हेडलाइन में लिखा है ‘मोदी हैज यूनाइटेड इंडिया लाइक नो प्राइम मिनिस्टर इन डिकेड्स। मैगजीन की रिपोर्ट में कहा गया है कि पीएम मोदी न सिर्फ सत्ता में वापस आने में कामयाब रहे, बल्कि उन्होंने अपने समर्थन को भी बढ़ाया है। यहीं नहीं पीएम मोदी विभाजक रेखाओं और जातीगत मतभेदों को पाटने में भी सफल रहे हैं।

लेखक मनोज लडवा ने अपनी रिपोर्ट में पीएम मोदी की जीत की वजह पिछड़ी जाति से होना बताया है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि पीएम मोदी देश के गरीबों के लिए बनाई गईं नीतियों की वजह से दोबारा देश की सत्ता पर आने में कामयाब हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक पीएम मोदी की नीतियों की वजह से न सिर्फ हिंदू बल्कि अल्पसंख्यक समुदाय के लोग भी काफी हद तक गरीबी से बाहर निकलने में सफल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *