24 घंटे में कोरोना वायरस के 227 नए मामलें आए सामने

कोरोना के 227 नए केस सामने आए हैं। अब तक 32 लोगों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई है। कोरोना पर रिसर्च के लिए पावर टीम का गठन किया गया है।

Spread the love

नई दिल्ली। वैश्विक महामारी बना कोरोना वायरस भारत में भी अपना जलवा भिखेरनें में कामयाब हो रहा है। कोरोना वायरस जिस तेजी के साथ लोगो को अपनी चपेट में ले रहा है ये सिर्फ और सिर्फ इंसानों की गलती के कारण हो रहा है। भारत सरकार द्वारा पूरे देश में लॉकडाउन किए जाने के बाद भी लोग अपने—अपने घरों से बाहर निकल रहे है। कोरोना वायरस के नए केस को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को बताया कि देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 227 नए केस सामने आए हैं।

अब तक 32 लोगों की मौत कोरोना के संक्रमण से हुई है। कोरोना पर रिसर्च के लिए पावर टीम का गठन किया गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि लोगों का समर्थन नहीं मिलने से कोरोना के मामले बढ़े हैं। सरकार कोरिया, तुर्की, वियतनाम से मदद ले रही है।

बता दे कि लव अग्रवाल ने बताया कि “समाज के सभी लोगों का साथ मिलना जरूरी है। लेकिन लैंड ऑनर्स डॉक्टर्स को मकान खाली करने लिए बोल रहे थे। COVID 19 के लिए कमेटी का गठन किया गया है। यह कमेटी कोरोन पर रिसर्च बढ़ाएगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *