नीतीश ने कहा लोग बेटे की चाह में 9 बच्चे करते है पैदा

Spread the love

पटना। बिहार में 28 अक्टूबर को 71 सीटों के लिए पहले चरण में चुनाव है। चुनाव में जीतने के लिए सभी पार्टी के नेताओ द्धारा चुनाव प्रचार किया जा रहा हैै जिसमे व्यक्तिगत हमले भी हो र​हे ​है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 26 अक्टूबर को महनार की बिहार सभा मेंं प्रजनन दर कम करने को लेकर प्रयासों की बात की। इसी दौरान लालू प्रसाद यादव का नाम लिए बिना निशाना देते हुए कहा कि किसी को चिंता है? लोग नौ बच्चे पैदा करते है बेटियों पर भरोसा नहीं करते इसलिए कई बेटियां होने के बाद बेटा हुआ।

तेजस्वी का कहना है कि नीतीश ने मेरे परिवार पर बयान देकर एक तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। नीतीश ने इससे महिलाओ के अपमान के साथ—साथ मेरी मां की भावनाओं को ठेस पहुंचाई। नीतीश मुख्य मुद्दों महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी को छोड़कर घर के निजी मामलों पर बात कर रहे हैं।

नीतीश ने कहा चुनाव के समय लोगों की तरह-तरह की बातें करने की आदत होती है। हमारी विकास योजनाओं में हर धर्म-मजहब के लोग शामिल हैं। आज महिला और पुरुष सब काम में लगे हैं, बिहार के विकास में हाथ बंटा रहे हैं। साइकिल योजना से लड़कियों का आत्मविश्वास बढ़ा। विद्यार्थियों के लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड की व्यवस्था की। हमने जो वादे किए उन्हे पूरा किया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *