अटल जयंती पर मोदी ने कृषि बिल को लेकर दी विस्तृत जानकारी

Spread the love

चांदनी चौक जिला के कमला नगर मण्डल में आयोजित हुआ बढ़ा कार्यक्रम

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री व भारत रत्न से सम्मानित अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के उपलक्ष पर आज देशभर विभिन्न जगहों पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया। आपको बता दे कि पूरे भारत में जिला स्तर पर एक कार्यक्रम​ का आयोजिन किया गया और लगभग हर वार्ड में बड़ी-बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को प्रसारित किया गया।

गौरतलब है कि नए कृषि बिल को लेकर किसान अपना विरोध जाहिर कर रहे है जिसको लेकर आज प्रधानमंत्री ने अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिवस पर कृषि बिल को लेकर विस्तृत जानकारी प्रस्तुत की। इसी कड़ी में चांदनी चौक जिला अध्यक्ष विकेश सेठी की अध्यक्षता में कमला नगर वार्ड में एक कार्यक्रम का आयोजिन किया गया, जिसमें दिल्ली के चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र के सांसद व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन भी उपस्थित थे।

चांदनी चौक जिला अध्यक्ष विकेश सेठी ने दिल्ली अप टू डेट समाचार पत्र से बात करते हुए बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य आम आदमी के बीच नए कृषि बिल के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्पष्ट संदेश को व्यक्त करना था तथा यह कार्यक्रम उनके चांदनी चौक जिला के अंतर्गत आने वाले सभी 13 मण्डलों में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित किया गया और आम जनता ने भी इस कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *