सुशांत को न्याय दिलाने को लेकर कैलिफोर्निया में भी गूंजी आवाज

Spread the love

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में अब दुनियाभर के लोग समर्थन के लिए आगे आ रहे हैं और न्याय की मांग कर रहे हैं। सुशांत की राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल में अपने ट्विटर पेज पर शेयर एक बिलबोर्ड की तस्वीर शेयर की है।

अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में सुशांत को इंसाफ दिलाने को लेकर पोस्टर लगे हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अमेरिका में लगे बिलबोर्ड की फोटो सोशल मीडिया में साझा की है। श्वेता ने लिखा कि अब यह आंदोलन पूरी दुनिया में पहुंच चुका है। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स #JusticeForSushantSinghRajput के जरिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

आपको बता दे कि सुशांत की आत्महत्या केस में उनके परिवार और फैन्स ने #Warriors4SSR शुरू किया है। इस डिजिटल कैम्पेन में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी हिस्सा लिया। दूसरा पोस्ट सुशांत की एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे ने किया। इसमें उनके हाथ में सुशांत की मां की फोटो नजर आई। अंकिता ने लिखा- ‘हमें यकीन है तुम दोनों साथ होगे।’ इसके अलावा पीएमओ से मामले में हस्तक्षेप की अपील करने वाले सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी शामिल हुए।

Posters in California to bring justice to Sushant Singh Rajput, #Warriors4SSR# , #JusticeForSushantSinghRajput#


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *