PM मोदी की उंगली पकड़े राम की फोटो BJP नेता ने की ट्वीट, दिग्विजय बोले- घोर कलियुग । सोशल मीडिया पर भी हुआ हंगामा।

Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखी. जिसके बाद से देश भर में उत्साह है. लेकिन इसी बीच बीजेपी नेता शोभा करंदलाजे ने एक विवादित ट्वीट किया है. बीजेपी नेता के ट्वीट को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने शर्मनाक करार दिया है. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया है कि ‘सच में कलियुग है. भगवान राम मोदी जी की उंगुली पकड़ कर जा रहे हैं! मोदी भक्तों कुछ तो शर्म करो. हद हो गई. यही है तुम्हारा “हिंदुत्व”?
बता दें, कर्नाटक से बीजेपी की नेता शोभा करांदलजे ने पीएम नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर ट्वीट की. जिसमें पीएम मोदी भगवान राम का हाथ थामे मंदिर की ओर जा रहे हैं. इस तस्वीर में भगवान राम को छोटा और पीएम मोदी को बड़ा दिखाया गया है.

बीजेपी की नेता शोभा करांदलजे के पोस्ट का कांग्रेस नेता शशि थरूर ने जवाब दिया है. शशि थरूर ने ट्वीट किया, ‘ना प्रेम सीखा है, ना त्याग सीखा है, ना करुणा सीखी है, ना अनुराग सीखा है, खुद को राम से बड़ा दिखाकर, खुश होने वालों तुमने, श्री रामचरितमानस का कौन सा भाग सीखा है ?

जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई वैसे ही विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं ने इसे हाथों हाथ लिया और भारतीय जनता पार्टी की जमकर खिंचाई करनी शुरू कर दी।
यह तस्वीर सोशल मीडिया पर पूरा दिन छाई रही। PM Modi picture with Childhood Ram got controversy


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *