6 बजे कांग्रेस और सोनिया को गले लगा सकती है अलका लांबा

Congress "AAP" Alka Lamba

पार्टी छोड़ने की घोषणा

Spread the love

नई दिल्ली। दिल्ली की सत्तासीन आम आदमी पार्टी की बागी विधायक अलका लांबा ने आखिरकार पार्टी छोड़ने की घोषणा कर ही दी। ट्वीट कर अलका लांबा ने समर्थको को दी जानकारी कि अब आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का वक्त आ गया है। अब उनके बारे में ताजा जानकारी आ रही है कि वे शुक्रवार शाम 6 बजे के आसपास कांग्रेस ज्वाइन कर सकती हैं।

बताया जा रहा है कि अलका लांबा के कांग्रेस में शामिल होने की औपचारिकताएं पार्टी की मौजूदा राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर होंगी। उम्मीद की जा रही है कि अलका लंबा सोनिया गांधी की मौजूदगी में ही कांग्रेस ज्वाइन करेंगी। आपको बता दें कि शुक्रवार सुबह चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था, “AAP को गुडबाय कहने और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का समय आ गया है। पिछले 6 सालों की यात्रा मेरे लिए बहुत सीखने का अनुभव रही है. आप सभी का धन्यवाद्।”

यहां आपको यह भी बता दें कि लांबा पिछले कई महीनों से आप पार्टी के साथ विभिन्न मुद्दों पर भिड़ती नजर आ रही थीं। हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद लांबा ने आप की कड़ी आलोचना की थी।

गौरतलब है कि मंगलवार (3 जून) को उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद ही उनके कांग्रेस में जाने की अटकलों ने रफ्तार पकड़ ली थी। बता दें कि लांबा कांग्रेस छोड़कर ही आम आदमी पार्टी में शामिल हुई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *