साढ़े चार साल के बच्चे की हत्या पुरानी दुश्मनी के चलते की गई

Spread the love

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के ग्रामीण क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते साढ़े चार साल के बच्चे की हत्या कर शव गांव से दूर रेलवे लाइन के किनारे झाड़ियों में फेंक दिया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडेय ने मंगलवार को बताया कि भमौरा क्षेत्र के मकरंदपुर ताराचंद गांव में नरेन्द्र नामक व्यक्ति की बहन की बारात सोमवार रात आयी थी। बारात की आवभगत के बीच उसका साढे चार वर्षीय पुत्र कार्तिक गुम हो गया।

बारातियों के जनवासे में सोने जाने के बाद विवाह की रस्मे शुरू हो गयी। इस बीच कार्तिक के नहीं मिलने से परिजन परेशान हो गये। तलाश करने के बावजूद बच्चे के नहीं मिलने पर उन्होने रात 12 बजे के बाद पुलिस काे सूचना दी।

सूचना पर थाना प्रभारी भमौरा ने सारी रात बच्चे की तलाश की और आज तड़के पांच बजे उसका शव रेलवे लाइन के किनारे शीशम के झाड़ियों में पड़ा हुआ पाया गया। बच्चे की के गर्दन के पीछे निशान बने है। चेहरे पर भी चोट के निशान है। शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

उन्होने बताया कि बच्चे की हत्या किये जाने की अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट थाना भमौरा में दर्ज कराई गयी गई। बच्चे के पिता नरेंद्र ने बताया की उन्हें संदेह है कि बेटे की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गयी है। हम लोग दुश्मनों से बहुत सतर्क रहते थे, लेकिन घर में शादी होने के कारण सुरक्षा के प्रति कुछ दिनों से लापरवाह थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *