आम कैदियों की तरह ज़मीन पर सोए पी चिदंबरम

INX Media P Chidambaram Congress

आईएनएक्स मीडिया घोटाला

Spread the love

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामलें में कोर्ट ने कांग्रेस नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम 14 दिन की हिरासत में तिहाड़ जेल में भेज दिया है। पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम की पहली रात बेचैनी में भरी बीती है। वह आम कैदियों की तरह ज़मीन पर ही सोए, सोने से पहले उन्होंने दवाई खाई। उनको सोने के लिए चादर और तकिया दिया गया।

बता दे कि चिदंबरम को जेल नम्बर 7 की वार्ड नंबर 2 के 15 नंबर सेल में रखा गया है। 7 नंबर जेल में दो तरह के सेल है एक सेल में 1 कैदी रहता है जबकि दूसरे सेल में 3 कैदी। 7 नंबर जेल में ही कार्ति चिदंबरम और रतुल पुरी समेत क्रिस्टियन मिशेल भी रहा है।

चिदंबरम ने सुबह चाय और बिस्कुट खाए है। उनसे अधिकतम 10 लोग हफ्ते में 2 बार सुबह 8 बजे से 1:30 बजे तक मिल सकते है। खाने में उन्हें रोटी सब्ज़ी, दाल चावल दिए जाएंगे।

जेल में 11:30 बजे तक लंच दिया जाता है, उसके बाद 12:30 बजे से 3:30 बजे तक उन्हें सेल में बंद कर दिया जाता है। 3:30 बजे के बाद बाहर आकर बाकी कैदियों के साथ खेलने, लाइब्रेरी में जाकर किताब पढ़ने की अनुमति होती है। शाम 6.45 डिन्नर दिया जाता है। 9 बजे तक टीवी देखने की अनुमति होती है। 9 बजे के बाद वापस सेल में बंद कर दिया जाता है। ब्यूरो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *