राजनाथ ने पाकिस्तान पर कसा तंज

BJP Rajnath Singh Pakistan

सीजफायर उल्लंघन को लेकर पाकिस्तान पर हमला

Spread the love

नई दिल्ली। भाजपा के नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बार फिर सीजफायर उल्लंघन को लेकर पाकिस्तान पर हमला बोला है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रक्षा लेखा विभाग दिवस कार्यक्रम (DAD) पर मंगलवार को कहा कि फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (FATF) कभी भी टेरर फंडिंग के लिए पाकिस्तान को ब्लैकलिस्ट कर सकती है। यही नहीं उन्होंने इमरान के कमर्शियल विमान से वापस आने पर निशाना साधा।

राजनाथ ने इस दौरान कहा कि अगस्त में एफएटीएफ के एशिया पैसिफिक ग्रुप ने पाकिस्तान को ब्लैकलिस्ट कर दिया था। पाकिस्तान आतंक के खिलाफ कार्रवाई करने में असमर्थ रहा है, इसके चलते एफएटीएफ की कार्रवाई कभी भी हो सकती है और पाकिस्तान ब्लैकलिस्ट हो सकता है।

इस दौरान रक्षा मंत्री ने यह भी कहा कि अत्यधिक सैन्यकरण और बगैर आर्थिक प्रगति के गलत नीतियों पर ध्यान के चलते पाकिस्तान की स्थिति ऐसी हो गई है कि उसके प्रधानमंत्री इमरान खान एक वैश्विक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए विमान की व्यवस्था नहीं कर पा रहे हैं।

इमरान खान यूएनजीए सत्र में हिस्सा लेने के लिए सऊदी क्राउन प्रिंस सलमान के विमान से न्यूयॉर्क गए थे। इसके बाद जब वो यहां से वापस आ रहे थे तो इस विमान में अचानक गड़बड़ी आ गई और इसके बाद प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी और वे कमर्शियल(यात्री) विमान से पाकिस्तान आए। राजनाथ सिंह का यह बयान इसी के बाद आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *