आर्थिक मंदी पर राहुल का प्रधानमंत्री मोदी पर हमला

Rahul Gandhi बांदीपुर ट्रैफिक बैन

एक बार फिर आर्थिक मंदी का मुद्दा

Spread the love

वायनाड। कांग्रेस नेता एवं पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी पर देश की आर्थिक मंदी को लेकर हमला बोला। बता दे कि बांदीपुर ट्रैफिक बैन को लेकर शुक्रवार को वायनाड में विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए राहुल गांधी। उन्होने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए एक बार फिर आर्थिक मंदी का मुद्दा उठाया।

राहुल गांधाी ने कहा कि ‘भारत की सबसे बड़ी ताकत यहां की अर्थव्‍यवस्‍था है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा ने बर्बाद कर दिया। उन्‍हें इसका जवाब देना होगा कि ऐसा क्‍यों किया। इतने बड़े स्‍तर पर देश में बेरोजगारी क्‍यों पैदा की गई।

इन मुद्दों पर नरेंद्र मोदी से चर्चा करनी है। वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने सुल्‍तान बाथरे में उन युवाओं से मिले जो नेशनल हाइवे 766 पर लगाए गए प्रतिबंध के प्रति विरोध जता रहे हैं। यह हाइवे केरल व कर्नाटक को जोड़ती है। इस पर रात के नौ बजे से सुबह 6 बजे तक ट्रैफिक को रोक दिया गया है।

इस बैन के पीछे पर्यावरण व वन्‍यजीवों को होने वाली परेशानियों को वजह बताया जा रहा है। उल्‍लेखनीय है कि यह एनएच 766 बांदीपुर टाइगर रिजर्व से गुजरता है। यहां रात को चलने वाले वाहनों से वन्‍यजीवों को परेशानी होती है। ब्यूरो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *