सिद्धू ने सीएम अमरिंदर सिंह को भेजा इस्तीफा

Navjot singh sidhu Captain Congress Amarinder singh

सिद्धू ने अमरिंदर सिंह को अपना इस्तीफा भेजा।

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने राजनीति को फिर से गर्मा दी है। नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को अपना इस्तीफा भेजा।
नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को अपना इस्तीफा भेज दिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर यह इस्तीफा भेजा है।

सिद्धू के इस्तीफे से पूरे राजनीति जगत में हलचल मची हुई है। वहीं सिद्धू के इस्तीफे के बाद एक बार फिर पंजाब कांग्रेस दो धड़ों में बटी नजर आ रही है, जिनमें से एक सिद्धू तो दूसरा धड़ा मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की तरफ नजर आ रहा है।
बता दें कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच काफी समय से टकराव चला रहा है। दोनों के बीच के मतभेद का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने तो सिद्धू पर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार का दोष भी मढ़ दिया था। वहीं हाल ही में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने जब विभाग का बदलाव किया तो भी उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू पर अपने कार्य को सही ढंग से ना करने का आरोप लगाते हुए उनके भी विभाग में बदलाव कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *