हम नाली साफ करवाने के लिए नहीं बने: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

स्वच्छ भारत अभियान Pm modi साध्वी का बेतूका बयान

स्वच्छ भारत अभियान

Spread the love

सीहोर। साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अपने विवादित बयानों के कारण अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है। एक बार फिर से साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर मध्य प्रदेश के सीहोर में थी तब साध्वी ने सफाई कराने के सवाल पर कहा कि हम नाली और शौचालय साफ करवाने के लिए नही बने है। एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी देशभर में स्वच्छ भारत अभियान के लिए लगातार प्रेरित करते रहते है तो दूसरी तरफ वही भारतीय जनता पार्टी की सांसद महोदया का यह बेतूका बयान सुनने को मिल रहा है। उधर जिस स्वच्छ भारत अभियान को लेकर बीजेपी को लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा अंक मिले थें। तो आज वही सांसद उसी अभियान ​की अवेहलना कर रहे है।
बता दे कि वीडियो में भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ने कहती नजर आ रही हैं कि हम नाली साफ करवाने के लिए नहीं बने हैं। हम आपका शौचालय साफ करने के लिए बिल्कुल नहीं बनाए गए हैं। हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वो काम हम ईमानदारी से करेंगे।
एक अन्य बयान में उन्होंने कहा था कि उन्होंने मुंबई एटीएस प्रमुख हेमंत करकरे को श्राप दिया था और इसके एक माह बाद आतंकवादियों की गोलियों से उनकी मृत्यु हो थी। साध्वी प्रज्ञा ने यह भी बयान दिया था कि अध्योध्या में राम मंदिर निर्माण आंदोलन के दौरान बाबरी ढांचा ढहाने में शामिल होने पर उन्हें गर्व है। साध्वी प्रज्ञा की इन बयानों की सभी ने आलोचना की यहां तक कि उनके दल भाजपा ने भी स्वयं को उनके बयानों से अलग कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *