दिल्ली में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ होगी रामलीला

Spread the love

नई दिल्ली। संक्रामक कोरोना वायरस ने देश विदेश में होने वाले सभी प्रमुख आयोजनों चाहे संगीत, विवाह और धार्मिक कार्यक्रमों पर रोक लगा दी थी, लेकिन समय बीतने के साथ लोगों की जागरूकता बढ़ी हैं और प्रशासन ने कुछ कार्यक्रमों को सीमित लोगों के साथ तथा सामाजिक दूरी बनाए रखने जैसी एहतियाती कदमों के साथ होने की अनुमति दे दी है। जैसे की कुछ दिनों में विजयादशमी का पर्व आने वाला है और देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए रामलीला का कार्यक्रम एक चर्चा का मुद्दा बना हुआ है।

इस साल दिल्ली में नवरात्र के दौरान रामलीलाओं का आयोजन कैसे हो इस को लेकर झंडेवालान मंदिर के सभागार में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के दिल्ली प्रांत के संघचालक कुलभूषण आहुजा और दिल्ली ​बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने रामलीला के आयोजकों के साथ एक बैठक की। इस मीटिंग में दिल्ली की सभी प्रमुख रामलीला आयोजन समितियों के अध्यक्ष, महामंत्री व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

इस अवसर पर आदेश गुप्ता ने बताया कि रामलीला के मंचन को लेकर कई सुझााव आए हैं और सब इस बात से सहमत हैं कि रामलीलाओं का मंचन होना चहिए। गुप्ता ने यह भी कहा कि रामलीला को लेकर दिल्ली बीजेपी प्रशासनिक स्तर पर मंत्रियों और अ​धिकारियों के साथ बातचीत करेगी।

The festival of Vijayadashami is about to come in a few days and Ramlila’s program remains a matter of discussion in view of the rising corona virus cases in the country.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *