रोमांच से भरा रहा RCB और MI का मैच, तीन प्लेयर ने ही जड़े 18 छक्के

Spread the love

अबु धाबी। दुनिया का सबसे प्रसिद्ध क्रिकेट आयोजन भारतीय प्रीमियर लीग अपने मनोरंजन और अंतिम गेंद तक के सस्पेंस के लिए जाना जाता है और 2020 का संस्करण इन चीजों से भरा हुआ है। लीग के पिछले दो मैच मनोरंजन से भरपूर थे तथा उच्च स्कोरिंग मैच थे। मैच नंबर 10 के बारे में बात करें, जो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था। यह मैच सस्पेंस और ट्विस्ट से भरपूर था।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का बल्ला लगातार तीसरे मैच में भी खामोश रहा, फिर भी उनकी टीम ने मुंबई इंडियंस को 201 का लक्ष्य दे दिया। अबू धाबी के लम्बे मैदान होने की वजह से यह माना जा रहा था कि आरसीबी यह मैच बड़ी ही आसानी से जीत लेगी, परन्तु भारतीय युवा बल्लेबाज इशान किशन और मुंबई इंडियंस के विस्फोटक ऑल राउंडर कीरोन पोलार्ड की साझेदारी की वजह से मुंबई इंडियंस इस मैच को टाई करने में सफल रही।

आपको बता दे कि पिछले मैच में बड़े पैमाने पर पावर हिटिंग देखने को मिली। कल के मैच में तीन ही प्लेयर में कुल 18 छक्के जड़े, वहीं दोनों इनिंग्स में 26 छक्के लगे। इस मैच में ईशान किशन 9, कीरोन पोलार्ड 5 और बेंगलुरु के एबी डिविलियर्स 4 ने छक्के लगाए। गौरतलब है कि आईपीएल के 10वें मैच का फैसला सुपर ओवर में हुआ। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने मुंबई इंडियंस को हराया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *