सना खान ने ​धार्मिक कारण से छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

Spread the love

मुंबई। बिग बॉस रियलिटी शो से लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री सना खान ने अपने जीवन और करियर को लेकर एक बहुत बड़ा फैसला लिया है। सना ने मनोरंजन और शोबिज इंडस्ट्री को छोड़ने का निर्णय ले लिया है। आपको बता दे कि सना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस खबर को साझा किया है ​तथा मनोरंजन पेशे को छोड़ने का धार्मिक कारण बताया है।

सोशल मीडिया पर सना ने एक लंबी सी पोस्ट के साथ यह घोषणा की। उन्होंने लिखा कि अब वह मानवता की सेवा करेंगी और उसके आदेशों का पालन करेंगी, जिसने उन्हें बनाया है। गौरतलब है कि ‘दंगल’ फेम जायरा वसीम भी इन्हीं कारणों से अपने एक्टिंग करियर को छोड़ चुकी हैं। सना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि अल्लाह इस सफर में उनकी मदद करें। उन्होंने लिखा, “मैं सालों से शोबिज़ की ज़िंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह की शोहरत, दौलत और इज्जत दी। मैं अपने चाहने वालों की शुक्रगुजार हूं, जो मुझे उनका इतना प्यार मिला है। लेकिन अब कुछ दिन से मुझ पर ये एहसास कब्जा जमाए हुए है कि इंसान के दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ यह है कि वो दौलत और शोहरत कमाए?”

‘स्पेशल ऑप्स’ फेम अभिनेत्री ने आगे लिखा, “क्या उस पर ये फर्ज आयद नहीं होता कि वो अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजारे जो बे-आसरा और बेसहारा हैं? क्या इंसान को ये नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है? और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है? इन दो सवालों का जवाब, मैं मुद्दत से तलाश कर रही हूं। खासतौर पर इस दूसरे सवाल का जवाब कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा।’


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *