तालिबान के फैन बने शाहिद अफरीदी, तालिबान शासन को माना आदर्श

Spread the love

इस्लामाबाद। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अफगानिस्तान में हुए तख्तापलट के बाद आतंकवादी समूह तालिबान के शासन पर आने को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। अफरीदी ने अफगानिस्तान में तालिबान शासन की तहे दिल से सराहना की है और माना कि तालिबान देश में शासन करने के लिए आदर्श है।

अफरीदी पहले भी कई बार तालिबान के प्रति अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं और एक कार्यक्रम के दौरान जब पत्रकारों ने उनसे अफगानिस्तान के मौजूदा हालात के बारे में पूछा, तब अफरीदी का तालिबान के प्रति प्रेम एक बार फिर जाग गया और तालिबान की जमकर तारीफ की।

अफरीदी का दावा है कि अफगानिस्तान में महिलाओं को मनचाहा काम करने की इजाजत होगी और क्रिकेट को भी फायदा होगा। शाहिद अफरीदी ने मीडिया से कहा, ‘तालिबान बड़े ही पॉजिटिव फ्रेम ऑफ माइंड के साथ आए हुए हैं, ये चीजें हमें पहले नजर नहीं आई, मसला यही है, अब चीजें बहुत पॉजिटिविटी की तरफ जा रही है। लेडीज को काम करने की इजाजत, पॉलिटिक्स और बाकी जॉब्स की तरफ इजाजत। वो क्रिटिक्स को सपोर्ट करते हैं, क्रिकेट को सपोर्ट कर रहे हैं। मुझे लगता है कि वो क्रिकेट को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।’

अफरीदी के इस बयान के बाद लोगों ने सोशल मीडिया साइट्स पर उनकी आलोचना और ट्रोल कर रहे है। भारत के साथ-साथ पाकिस्तान के लोग भी अफरीदी की जमकर क्लास लगा रहे है और एक यूजर्स ने तो अफरीदी को तालिबान का प्रधानमंत्री बनाने की सलाह दे डाली।

तालिबानियों के सामने अमेरिकी सैनिकों ने टेके घुटने, अफगानिस्तान में खत्म हुआ अमेरिका का युद्ध


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *