सिंगर गुरु रंधावा ने की अपनी सगाई की फोटो शेयर

Spread the love

नई दिल्ली। नए साल के मौके पर सिंगर गुरु रंधावा के फैंस के लिए खुशखबरी जी हा आपकों बता दे कि सिंगर गुरु रंधावा ने सगाई कर ली है गुरु रंधावा ने अपनी सगाई की फोटो शेयर करने के साथ बड़े खुशनसीब मिजाज में रोमांटिक कैप्शन लिखा नया साल, नई शुरुआत।

गुरु का ये कैप्शन फैन्स को काफी खुश कर रहा है फैंस का कहना है कि सिंगर को इतने खुशमिजाज मूड़ में रोमांटिक कैप्शन लिखते देखकर फैंस को भी अधिक खुशी मिली है। आपको बता दे कि नए साल पर उन्होने सुजैन खान, सुरेश रैना और अन्य लोगों संग वे मुंबई में देर रात डिनर पर गए थे जिसके कारण कोरोना नियमों का उल्लघंन करने के तहत उनकी गिरफतारी हो गई लेकिन कुछ समय बाद उनको रिहा कर दिया।

फैंस के मन में इस जोड़ी को लेकर सस्पेंस भरा हुआ है क्योकि रंधावा ने अभी तक कोई पूरी फोटो शेयर नही की है न ही किसी के कमेंट पर कोई रियेकट किया है जिससे लोगों के मन में सस्पेंस भरा हुआ है। सारा सस्पेंस खत्म हो जाता अगर गुरु रंधावा आगे आकर सच्चाई बता देते।

गुरु रंधावा का सुपरहिट गाना नाच मेरी रानी रिलीज हुआ था। उस गाने में नोरा फतेही की अदाओं ने सभी को नाचने पर मजबूर किया और गुरू के सभी फैंस की जुबान पर गाना चढ़ गया।

ये भी पढ़े: Kim Kardashian जल्द लेंगी पति Kanye West से तलाक


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *