पाकिस्तान के पूर्व पीएम गिलानी और क्रिकेटर अफरीदी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित shahid afridi

Spread the love

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में कोरोना वायरस महामारी से पहले भी हालत सही नहीं थे, वायरस के प्रकोप के बाद देश की हालत दिन प्रतिदिन और भी बदतर होती जा रही है। पाकिस्तान में हाल के दिनों में संक्रमण के मामलों में भारी इजाफा देखने को मिला है। आपको बता दे कि पाकिस्तान में शाहिद खकान अब्बासी के बाद एक और पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

गौरतलब है कि 9 जून को पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खकान अब्बासी पॉजिटिव पाए गए थे। अब शनिवार 13 जून को यूसुफ रजा गिलानी की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। यानी चार दिन में पाकिस्तान के दो पूर्व प्रधानमंत्री पॉजिटिव पाए गए हैं। आपको बता दे कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भी कोविड -19 से संक्रमित पाए गए है। 40 साल के अफरीदी ने शनिवार को ट्विटर पर इस बात का खुलासा किया कि वह कुछ दिनों से शरीर में दर्द का अनुभव कर रहे थे, और संक्रमण के परीक्षण के बाद अफरीदी ने कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की।

यूसुफ रजा गिलानी के वायरस से संक्रमित की वजह पर उनके बेटे ने आरोप लगाया है कि उनके पिता नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो यानी नैब की वजह से संक्रमित हुए। खास बात ये है कि नैब गिलानी और अब्बासी दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कर रही है। इन दोनों से कई बार पूछताछ हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *