अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर देशद्रोह का आरोप

Spread the love

नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक वेब सीरीज पाताल लोक का निर्माण किया था। इसके रिलीज होने के बाद से ही कई विवाद जुड़ते चले गए। वही अब भारतीय जनता पार्टी के एमएलए नंदकिशोर गुर्जर ने विराट कोहली से कहा कि वे अनुष्का शर्मा को तलाक दें और साथ एमएलए नंदकिशोर की ओर से अनुष्का शर्मा पर एफआरआई भी दर्ज करवायी गई है और उन पर देशद्रोह का आरोप लगाया है।

बता दे कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर वेब सीरीज पाताल लोक में बीजेपी नेताओं की तस्वीरों को इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए ये सख्त कदम उठाया। नंदकिशोर गुर्जर यूपी के लोनी शहर से हैं और उन्होंने इस शो को एंटी-नेशनल करार दिया साथ ही सांप्रदायिक माहौल को खराब करने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत अनुष्का पर केस दर्ज करवा दिया।

‘पाताल लोक’ वेब सीरीज के एक सीन में नंदकिशोर गुर्जर की तस्वीर का इस्तेमाल एक सीन में किया गया था जहां पर बालकृष्ण बाजपेयी का चरित्र इस सीरीज में एक निगेटिव भूमिका निभाता है। हालांकि दृष्य में मूल तस्वीर को बदला गया, लेकिन गुर्जर का चेहरा फिर भी पहचाना जा सकता है।

एमएलए नंदकिशोर ने कहा कि देश का हित बहुत मायने रखता है और एक देशभक्त होने के नाते विराट कोहली को इसे बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। उन्होंने विराट कोहली से आग्रह किया कि आप तुरंत अनुष्का शर्मा को तलाक दे दें और सबको एक कड़ा संदेश दें। उन्होंने कहा कि देश से कोई बड़ा नहीं है और विराट कोहली देश के लिए खेलते हैं और देशभक्त हैं। उन्हें अनुष्का शर्मा को तुरंत ही तलाक दे देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *