टीम ने उम्मीद के अनुरुप बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया: विराट

Cricket West indies India

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे

Spread the love

पोर्ट ऑफ स्पेन। मेजबान वेस्टइंडीज को वर्षा बाधित दूसरे वनडे मुकाबले में डकवर्थ लुईस नियम के तहत 59 रन से हराने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि हम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे और टीम ने उम्मीद के अनुरुप बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया।

मैच के बाद विराट ने कहा, “हम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे और उम्मीद के अनुरुप टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। दूसरी पारी में विंडीज का बल्लेबाजी क्रम लड़खड़ा गया। इस पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। बारिश ने हालांकि विंडीज की थोड़ी मदद की वरना मध्य ओवर में बल्लेबाजी करना बिलकुल आसान नहीं था।”

अपने वनडे करियर का शानदार 42वां शतक लगाने पर कप्तान ने कहा, “अच्छा लगता है जब टीम को ऐसे प्रदर्शन की जरुरत हो और आप इस तरह का प्रदर्शन करें। रोहित शर्मा और शिखर धवन की सलामी जोड़ी कुछ खास नहीं कर सकी ऐसे में मेरे ऊपर बड़ी पारी खेलने का दवाब था। हमें पता था कि इस पिच पर 270 रन चुनौतीपूर्ण होंगे और ऐसे में मुकाबले में कुछ भी संभव है।”

उन्होंने कहा, “शीर्ष के तीन बल्लेबाजों में से किसी को बड़ी पारी खेलनी होती है और आज मेरे लिए यह अच्छा अवसर था। टीम का सीनियर खिलाड़ी होने के नाते मेरे ऊपर टीम की पारी संभालने की जिम्मेदारी थी और यह अच्छी बात है कि मैं अपनी लय बरकरार रखने में कामयाब रहा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *