नहीं सुधरे स्टीव स्मिथ, टेस्ट मैच जीतने के लिए फिर ​की बेईमानी

Spread the love

सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर स्मिथ चीटर के नाम से ट्रोल हो रहे है

सिडनी। तीसरे टेस्ट के अंतिम दिन एक प्रकरण ने फिर से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ के व्यक्तित्व पर कई सवाल खड़े कर दिए है। स्मिथ एक बार फिर कुछ ऐसा किया है, जिस की वजह से लोग उन्हें चीटर के नाम से ट्रोल कर रहे हैं। गौरतलब है कि बॉल टेंपरिंग मामले के बाद पूरे खेल जगत में स्टीव स्मिथ की बहुत बदनामी हुई थी जिसके चलते उन्हें एक साल का निलंबन भी झेलना पड़ा था।

बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट पूरा होने के बाद से ही फैंस स्टीव स्मिथ के लिए ‘जो एक बार बेईमानी करता है वो बार—बार बेईमानी करता है ’ जैसी कहावत का इस्तेमाल कर रहे हैं। आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर स्टीव स्मिथ को लेकर फैंस जमकर गुस्सा दिखा रहे हैं। गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ जीत के लिए गलत रास्ता अपनाया और मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ की। इस आरोप के लिए उन पर एक साल का बैन भी लगाया गया था और साथ ही कप्तानी भी छोड़नी पड़ी।

दरअसल, मैच की चौथी पारी के दौरान जब ड्रिंक्स ब्रेक हुआ तब ऋषभ पंत पिच छोड़कर पानी पीने चले गए। इस बीच स्टीव स्मिथ ने मौका पाकर अपने जूते से पिच को नुकसान पहुंचाया। स्टीव स्मिथ की ये हरकत स्टंप्स में लगे कैमरे में कैद हो गई, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने इसे छिपाने की कोशिश की और इस दौरान टीवी पर पुराने फुटेज दिखाए जाने लगे।

भारतीय बल्लेबाजों के नेवर क्विट स्प्रिट ने किया सिडनी टेस्ट को ड्रॉ


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *