सब्जी मंडी से पुलिस के हत्थे चढ़े दो बीबीएल बुक्की

Spread the love

दोनों ने बिग बैश लीग में सट्टा खिलाने के लिए सब्जी मंडी में एक किराए की जगह ली थी।

नई दिल्ली। सब्जी मंडी थाना के अंतगर्त आने वाले घण्टा घर के शोरा कोठी से पुलिस ने छापा मारकर सट्टेबाजों के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस टीम को ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग के मैचों पर भारी सट्टे की गोपनीय जानकारी मिली थी, जिसके बाद सदर बाजार थाना के सहायक पुलिस आयुक्त नीरज कुमार की देखरेख तथा सब्जी मंडी थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर आशीष शर्मा, हेड कांस्टेबल चतर सिंह, राजबीर और कांस्टेबल जय सिंह ने कथित पते पर रेड डालकर दो सट्टेबाजों को धर दबोचा।

छापेमारी में पुलिस को पांच मोबाइल फोन और दो लैपटॉप जिसमें सट्टेबाजी का सॉफ्टवेयर व ऑनलाइन क्रिकेट स्ट्रीमिंग का सॉफ्टवेयर तथा एक वाईफाई राऊटर को जब्त कर लिया गया है। पकड़े गए सट्टेबाजों में से हैरी अरोड़ा पश्चिम भाई परमानंद कॉलोनी का निवासी है, जबकि अंकित ब्रह्मपुरी में रहता है और दोनों ने बिग बैश लीग में सट्टा खिलाने के लिए सब्जी मंडी में एक किराए की जगह ली थी।

पुलिस पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों ने खुलासा किया कि कोरोना वायरस के कारण लगे देशव्यापी लॉकडाउन के चलते वे अपनी नौकरी से हाथ धो बैठे थे तथा आर्थिक तंगी के कारण वें एक मनीष नामक व्यक्ति के संपर्क में आए और उन्होंने अपने दैनिक खर्चों को पूरा करने के लिए छोटे स्तर पर क्रिकेट लीग पर दांव लगाना शुरू कर दिया था। हैरी और अंकित से प्राप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस मनीष और अन्य लोगों की इस केस में संलिप्तता का पता लगाने में जुट गई है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *