रितिक की फिल्म सुपर 30 दुनिया के 71 देशो में होगी रि​लीज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन की आगामी फिल्म सुपर 30 रिलीज़ होने वाली हैं। रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 सिनेमाघरों में 12 जुलाई को रिलीज होगी।
बता दे कि रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को निर्माताओं ने फ़िल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज़ करने की तैयारी शुरू कर दी है। रितिक ने सोशल मीडिया में एक जानकारी साझा की है, जिसके अनुसार सुपर 30 दुनिया के 71 देशों में रिलीज़ की जाएगी।
रितिक ने जो इनफोग्राफिक्स शेयर किया है उसके अनुसार, फ़िल्म अमेरिका, इंग्लैंड, कनाडा जैसे बड़े देशों और मिडिल ईस्ट के अलावा कई छोटे-छोटे मुल्क़ों में भी रिलीज़ की जा रही है। इसीलिए रितिक ने इस ग्राफिक्स के साथ कैप्शन में लिखा है- सुपर 30 के साथ दुनिया के जुगराफिया के दरवाज़े खुल जाएंगे। सुपर 30 को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है और रितिक फ़िल्म में एक मैथमेटिशियन का किरदार निभा रहे हैं। फ़िल्म की कहानी पटना में चलने वाली विख्यात कोचिंग सुपर 30 के संचालक आनंद कुमार की बायोपिक है।
आम तौर पर फ़िल्मों में शहरी किरदार निभाते रहे रितिक पहली बार इतने बदले हुए अंदाज़ में दिख रहे हैं। फ़िल्म में आनंद कुमार के शुरुआती संघर्ष के दिनों को पर्दे पर जीने के लिए रितिक ने ख़ुद को टैन (डार्क) किया है। फ़िल्म में वो भोजपुरी लहज़े में बोलते दिखेंगे। फ़िल्म में रितिक के साथ नंदीश संधू, पंकज त्रिपाठी और मृणाल ठाकुर अहम किरदार निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *