सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बावजूद ’72 हूरें’ का ट्रेलर रिलीज़

नई दिल्ली। संजय पूरन सिंह की फिल्म 72 हूरें का ट्रेलर को रिलीज़ कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार सेंसर बोर्ड ने फिल्म ट्रेलर को क्लियर नहीं किया था, फिर भी मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म के को-प्रोड्यूसर का कहना है कि ट्रेलर में एक डेड बॉडी का पैर दिखाया गया है। इसी से सेंसर बोर्ड को आपत्ति है। सेंसर बोर्ड ने इस सीन को हटाने के लिए कहा था लेकिन ट्रेलर से इस सीन को हटाया नहीं गया है।

72 Hoorain Trailer:'72 हूरें' का ट्रेलर जारी, दिखाया गया आतंकवाद की काली  दुनिया का सच - 72 Hoorain Trailer Out: Aamir Bashir Pawan Malhotra Ashok  Pathak Film Directed Sanjay Puran Singh Chauhan -

’72 हूरें’ फिल्म में धार्मिक आतंक को दिखाया गया है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे चंद लोग धर्म के नाम पर लोगों का ब्रेनवॉश करते हैं लोगों को आतंकी संगठनों से जुड़ने के लिए उकसाते हैं और फिर उन्हें आंख बंद कर लोगों का कत्लेआम करने के लिए प्रेरित करते है। यह फिल्म आतंकवाद की क्रूर सच्चाई को दिखाता है। इसमें दिखाया गया है कि किस तरह सेआतंकवादी पहले तो लोगों का ब्रेनवॉश करते हैं, भड़कते है और उसके बाद दूसरों की जान लेने पर किस तरह से मजबूर करते है।
फिल्म के ट्रेलर को सिर्फ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है , इसे थिएटर में नहीं दिखाया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर को पास नहीं करने पर अशोक पंडित ने पीटीआई से कहा था- 72 हूरें के मेकर्स इस बात से शॉक्ड हैं कि सेंसर बोर्ड ने हमारी फिल्म के ट्रेलर को सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया है।
यह फिल्म हिंदी के अलावा अंग्रेजी, बंगाली, भोजपुरी, कन्नड़, कश्मीरी, मलयालम, मराठी, पंजाबी, तमिल, तेलुगू में भी रिलीज होगी।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Comment