दिल्ली के रंजीत नगर में एक डिलीवरी बॉय की हत्या ,स्कूटी को लेकर हुआ था विवाद

 

राजधानी दिल्ली के रंजीत नगर में शनिवार को एक डिलीवरी बॉय की दो कैब सवार युवकों ने पिट -पिट कर हत्या कर दी।मृतक की एक कैब पर सवार दो लोगों से रास्ता देने को लेकर कहासुनी हो गई थी। आरोपियों ने स्कूटी सवार डिलीवरी ब्वॉय को पहले स्कूटी से धक्का दिया और फिर लात घूंसों से पिटाई कर फरार हो गए।

मामले की छानबीन के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से कैब के नम्बर और दोनों आरोपियों की पहचान कर ली है। हमला करने बाले दोनों आरोपियों की पहचान करने के बाद पुलिस ने उन्हें रविवार दोपहर में गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है। मृतक की शिनाख्त पंकज ठाकुर (39) के रूप में हुई है।

वह अपनी पत्नी एक बेटा और बेटी के साथ फरीदपुरी पटेल नगर में रहता था और खाने के सामान की डिलीवरी करता था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शनिवार रात 11.30 बजे पुलिस को मेन बाजार वाली गली, शादीपुर गांव के पास एक युवक के अचेत अवस्था में पड़े होने की जानकारी मिली।

मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि स्थानीय लोगों ने घायल युवक को पटेल अस्पताल लेकर गई है। घटनास्थल पर उसकी स्कूटी मिली। अस्पताल जाने पर पुलिस को पता चला कि डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया है। उसके पास से मिले कागजात के जरिए पंकज ठाकुर के रूप में उसकी पहचान हुई। उसके शरीर पर चोट के निशान थे।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Comment