पिता ने पढ़ने को लेकर डाटा तो तीसरी कक्षा के छात्र ने लगाई फांसी

 

फरीदाबाद के सेक्टर – 23 से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है दरअसल फरीदाबाद के सेक्टर -23 के संजय कॉलोनी में पिता की डांट से नाराज एक 10 साल के एक बच्चे ने फंदा लगा लिया। संजय कॉलोनी चौकी पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। बच्चे के इस कदम से आसपास के लोग हैरान हैं।

मृतक कार्तिक के पिता बंटी परिवार के साथ संजय कॉलोनी में रहते हैं। वह कार चालक का काम करते हैं। उनके एक बेटा और एक बेटी हैं। जिसमें से बेटा छोटा है वह तीसरी कक्षा में पढ़ता था। शनिवार को 10 साल के कार्तिक को पिता ने पढाई ना करने पर डांट दिया।

बच्चा नाराज हो कर घर की छत पर चला गया था। जब काफी समय के बाद कार्तिक नीचे नहीं आया तो बच्चे के परिजनों ने ऊपर जा कर देखा। छत का नजारा देख कर घरवाले हैरान रह गये। 10 साल का कार्तिक फंदे से लटका हुआ था आनन -फानन में घरवालों ने उसे फंदे से उतरा।

परिजनो का कहना है तब तक कार्तिक की सांस चल रही थी और शरीर गर्म था। परिजन तुरंत उसे बीके अस्पताल लेकर गए जहां से गंभीर हालत में डॉक्टरों ने उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया।

दिल्ली दूर होने के कारण परिवार के लोग उसे निजी अस्पताल में ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनो के हवाले कर दिया है।

 

 

 

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Comment