BMW कार चालक महिला ने स्कूटी सवार को उड़ाया,युवक की मौत

मोती नगर इलाके में रविवार तड़के एक BMW कार चालक महिला ने स्कूटी सवार को उड़ा दिया जिसमे इलाज़ के दौरान युवक की मौत हो गई।छानबीन करने के दौरान पता चला की जब युवक अस्पताल से दवाई लेकर घर जा रहा था तभी जीके से एक पार्टी कर लौट रही महिला ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार चला रही महिला ने घायल युवक को आचार्य भिक्षु अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसके परिवार वालो ने उसे ईएसआई अस्पताल लेकर गए। पुलिस लापरवाही का मामला दर्ज कर कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक की पहचान बसई दारापुर निवासी अजय गुप्ता (36)के रूप में हुई है जोकि किराने की दुकान में काम करता था। वही दूसरी और महिला पेशे से आर्किटेक्ट है। पुलिस को मोती नगर मेट्रो स्टेशन से रविवार तड़के 4:08 बजे सड़क हादसे की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को मोती नगर फ्लाईओवर की ओर जाने वाली सड़क पर BMW कार और एक स्कूटी क्षतिग्रस्त हालत में दिखी। पास ही एक जनरेटर भी क्षतिग्रस्त अवस्था में पड़ा था। मौके पर पहुंची पुलिस को न ही कार चालक और न ही स्कूटी सवार मिला।

बाद में पुलिस को पता चला कि घायल स्कूटी सवार को कार चला रही महिला आचार्य भिक्षु अस्पताल लेकर गई है। अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि घायल को उसके परिवार वाले ईएसआई अस्पताल लेकर चले गए हैं। पुलिस उस अस्पताल पहुंची। जहां पता चला कि घायल अजय गुप्ता बयान देने की स्थिति में नहीं है।

बाद में पुलिस को पता चला की घायल युवक की इलाज़ के दौरान मौत हो चुकी है। पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई। अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले में लापरवाही से मौत की धारा जोड़कर महिला कार चालक को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *