नाबालिक बच्चो से अप्राकृतिक यौन शोषण

पश्चिम दिल्ली के मोती नगर में 4 नाबालिक बच्चो से अप्राकृतिक यौन शोषण का मामला सामने आये है। मोती नगर के बसई दारापुर में एक युवक (मो ताज) जो कुछ नाबालिक लड़को को नशीली पदार्थ खिला कर अश्लील हरकत करता था।

हालंकि जब भी बच्चे उस व्यक्ति के साथ जाने से माना करते तो बच्चो को चाकू दिखा कर डरता था। तो बच्चे भी दर से कुछ बोल नहीं पाते थे और धीरे धीरे उस व्यक्ति की मन बदलने लगा और एक के बाद एक करते करते चार नाबालिक बच्चे उसका शिकार हो गए। दिल्ली अप टू डेट की टीम से बातचीत करते हुए परिवार वालो ने बताया। पिछले 2 महीने से हमारे बच्चो के साथ गलत काम कर रहा था हालंकि हमलोगो को पता नहीं था।

क्युकी हम गरीब लोग है और किराये की कमरे में रहते है। और हम खुद दूसरे के घरो में जा कर बर्तन धोने का काम करते है। ऐसे में बच्चे को देखना मुश्किल हो जाता है लेकिन जिसने हमारे बच्चो के साथ गलत किया है वो पड़ोस में ही रहता है। हालंकि उसकी बहन भी जेल में बंद है। इसे तो कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए। हमारे बच्चो के साथ बहुत गलत किया है आगे बच्चो के दोस्तों ने बातचीत के दौरान बताया की , वो मेरे साथ भी गलत करने की कोशिश करता था और बार बार मुझे अपने पास बोलता था लेकिन मै नहीं जाता था। इतना ही नहीं वो ( मो ताज) व्यक्ति मेरे दोस्तों को जंगल की तरफ ले जाता था फिर नशा करवाता और उसके बाद मेरे दोस्तों के साथ गलत काम करता था। और जब मेरे साथ जोर जबर्दश्ती करने की कोशिश की तो मैंने अपने मम्मी पापा को बताया और अपने दोस्तों के बारे में भी बताया।
हालंकि जैसे परिजनों तक बात पहुंची तो सभी बच्चो के माता पिता को बताया गया जिसके बाद परिजनों ने 112 डायल कर पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद मोती नगर थाना की टीम ने कर्यवाही करते हुए आरोपी गिरफ्तार कर लिए और बच्चो को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी सराय रोहिल्ला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पदम् नगर से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। जहा एक मदरसे में पढ़ने वाले नाबालिक के साथ मदरसे के ही इमाम ने अप्राकृतिक यौन शोषण किया था। सराय रोहिल्ला थाना टीम ने उत्तरप्रदेश से आरोपी इमाम को धार दबोचा था।
Vinayak Kumar
Author: Vinayak Kumar

Leave a Comment