Shahrukh बना Golu | हिन्दू लड़की को प्यार के नाम पर फसाकर दिया धोखा | Sakshi जैसा हाल होने से बची.

दिल्ली के करावल नगर पुलिस थाने में एक किशोरी ने शाहरुख़ नाम लड़के के खिलाफ अपनी पहचान छिपाने और दुष्कर्म करने का आरोप लगते हुए शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में जानकरी देते हुए बताया की शुक्रवार को करावल नगर थाने में एक 22 किशोरी ने एक शाहरुख़ नाम के लड़के के खिलाफ पहचान छिपाकर खुद को हिन्दू के रूप में पेश कर दोस्ती करने का आरोप लगाया

 

हालंकि किशोरी और शाहरुख़ कि दोस्ती अक्टूबर 2020 में ही हुई थी दोस्ती के बाद आरोपित ने युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बनाये थे हालंकि युवती तो ये पता नहीं था कि शाहरुख़ किसी और समुदाय का है युवती को बीते जनवरी 2023 को सच्चाई का पता चला जिसके बाद युवती शाहरुख़ से दोस्ती तोडना चाहती थी। युवती आगे शिकायत में बताया कि दोस्ती के समय शाहरुख़ ने व्हाट्सऐप वीडियो के दौरान उसकी वीडियो रिकॉर्ड कर ली थी, जिसकी जानकारी युवती को भी नहीं था। हालंकि युवती जब अपना संबंध लड़के से तोड़ने के लिए कहती थी तब शाहरुख़ लड़की को धमकी देता था कि वीडियो और अश्लील तस्वीरें सोशल साईट पर वायरल कर देगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार , युवती कि शिकायत पर आरोपित के खिलाफ आईपीसी
कि धारा 376(2), 354 ए, 354 सी, 448,506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपि को गिरफ्तार कर लिया गया है व् मामले की जांच की जा रही है वही पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया की अगर वह अपना असली नाम बताएगा तो शायद उससे युवती दोस्ती नहीं करेगी। इसी वजह से उसने लड़की को खुद को हिन्दू बताया था।

Vinayak Kumar
Author: Vinayak Kumar

Leave a Comment