ना नाच गाना ,ना अश्लीलता -लड़की के इस कारनामे से उड़े दिल्ली मेट्रो में सफर करने वालो के होश

राजधानी दिल्ली में पिछले कई दिनों से दिल्ली मेट्रो में हो रहे अलग -अलग कारनामों से दिल्ली वालों का मेट्रो में सफर करना मुश्किल हो गया था। कभी खुल्ले आम मेट्रो के अंदर डांस हो रहा था तो कहीं कपल्स और कुछ लोगों द्वारा अश्लीलता फैलाई जा रही थी। लगातार आ रही शर्मसार कर देनी वाली हरकतों की वजह से दिल्ली मेट्रो सतर्क हो गयी थी तथा इन घटनाओं को रोकने के लिए की कई नियम कानून भी बनाये गए थे। दिल्ली मेट्रो के अंदर स्क्वाड्स की भी तैनाती की गई थी ताकि अशांति मचाने वाले लोगों पर कड़ी नज़र राखी जा सके।

दिल्ली मेट्रो की सख्ती के बाद भी दिल्ली मेट्रो की एक घटना सामने आई है। इस घटना में एक लड़की भीड़ में खड़ी रहकर कुछ ऐसा कर रही है जिससे सब हैरान हैं।
दरअसल, वीडियो में मेट्रो में सफर कर रही लड़की कोच के प्लगप्वाइंट में अपना स्ट्रेटनर लगाकर अपने बाल स्ट्रेट कर रही है.  इस दौरान किसी ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इसमें दिख रहा है कि मेट्रो की भीड़ में खड़ी लड़की प्लगप्वाइंट में लगे स्ट्रेटनर से बड़े आराम से अपने बाल सीधे किए जा रही है। ट्विटर पर @Bitt2da नाम की आईडी से यह वीडियो वायरल हुआ। इसके कैप्शन में लिखा है -बस अब यही देखना रह गया था।

Leave a Comment