पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के समारोह को किया संबोधित

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने को पहली बार समान नागरिक संहिता (UCC) और विपक्ष की बैठक पर प्रतिक्रिया दी। पीएम मोदी मध्य प्रदेश के भोपाल में आयोजित ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुँचे थे।
प्रथानमंत्री ने पहली बार UCC (यूनिफार्म सिविल कोड) पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहाँ की वोट बैंक के भूखे लोग यूसीसी पर मुस्लिमो को भड़का रहे है। पीेएम मोदी ने कहा कि भारत के मुस्लमान भाई-बहनो को भी ये समझना होगा की कौन से राजनीतिक दल उन्हें भड़का रहे है इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा की की मुस्लिमो के ऊपर हो रहे अत्याचार पर कोई बात नहीं होती राजनीतिक दल केवल उनका फ़ायदा उठाना चाहते है। लोग यूनिफॉर्म सिविल कोड के नाम पर भी मुस्लिम भाई-बहनों को भड़का रहे हैं. एक ही परिवार में दो प्रकार के नियम चलेंगे क्या?
मध्य प्रदेश में इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है। चुनावी अभियान की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की है। आज मंगलवार को भोपाल में ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम में पीएम मोदी ने बीजेपी के 300 से अधिक कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की सेवा में शिवराज सरकार ने दिन रात मेहनत की है और आज इसी का परिणाम है कि जनता का हम पर भरोसा कायम है।

Pm Modi Bhopal Visit Live:पीएम ने वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी,  मध्य प्रदेश को मिली दो नई ट्रेनें - Pm Narendra Modi Bhopal Visit Live To  Flag Off Vande Bharat

पीएम मोदी ने यूनिफॉर्म सिविल कोड के विरोधियों पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि एक ही घर में दो-दो कानून कैसे चलेगा। कुछ लोग तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं। दोहरी व्यवस्था से देश नहीं चल सकता। मुस्लिमों के पास जाकर बीजेपी उनकी भ्रम दूर करेगी।
पीएम मोदी ने कहा कि आज मध्य प्रदेश को 2 वंदे भारत ट्रेनों की सौगात मिली है। इससे भोपाल से इंदौर और भोपाल से जबलपुर के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों को बेहद ही सुगमता होगी। यात्रा आधुनिक, सुविधाजनक और आरामदायक होगी। पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता सालभर मेहनत करते रहते हैं। सरकार की नीतियों को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुँचते हैं। वह धूम,बारिश, गर्मी और सर्दी की चिंता नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सबसे बड़ी ताकत उसके अधिकारी नहीं बल्कि जमीनी स्तर पर काम करने वाले कार्यकर्ता हैं।
विपक्षी दलों की बैठक पर पीएम ने कहा कि बीजेपी के जो घोर विरोधी दल हैं। 2014 हो या 2019 दोनों ही चुनावों में उतनी छटपटाहट नहीं दिखी जितनी आज दिख रही है। जिन लोगों को कुछ लोग पहले अपना दुश्मन बताते थे, पानी पी-पी कर गाली देते थे, आज उनके सामने साष्टांग प्रणाम कर रहे हैं. उनकी ये बेचैनी दिखलाती है कि देश की जनता ने 2024 के चुनाव में बीजेपी को वापस लाने का मन बना लिया है। 2024 में फिर एक बार बीजेपी की प्रचंड विजय तय है, इसी वजह से तमाम विपक्षी दल बौखलाए हुए हैं।

PM Modi bhopal visit की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़  in Hindi - Zee News Hindi

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता राजनीतिक पार्टियों में मुख्यमंत्रियों, अध्यक्षों, महासचिवों की बैठकें होती रहती हैं, लेकिन यह पहली बार हो रहा है कि किसी पार्टी के कार्यकर्ता के बूथ स्तर के कार्यकर्ता की बैठक हो रही हो। पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी का कार्यकर्ता सबसे पहले अपने देश और समाज को आगे रखता है। उसके बाद अपनी पार्टी को रखता है और उसके बाद कुछ बच जाए तो वह अपने आप को रखता है और इसी ध्येय से बीजेपी का कार्यकर्ता देशहित में काम किए जा रहे हैं। उन्होंने कहाँ कि हम वह नहीं हैं जो एसी कमरों में बैठकर केवल फतवे जारी करें, बल्कि हम खून-पसीना एक करके काम करते हैं इसलिए जनता हमें सेवा करने का मौका देती है।
विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि आज मैं भी एक गारंटी देना चाहता हूँ अगर उनकी (विपक्ष) घोटाले की गारंटी है, तो मोदी की भी एक गारंटी है और मेरी गारंटी है- हर घोटालेबाज पर कार्रवाई की गारंटी हर चोर-लूटेरे पर कार्रवाई की गारंटी, जिसने गरीब को लूटा है, देश को लूटा है उसका हिसाब तो होकर ही रहेगा। आज जब जेल की सलाखें सामने दिख रही हैं तब जाकर इनकी ये जुगलबंदी हो रही है।

 

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *