SDM ज्योति मौर्य मामले के बाद बक्सर में पति ने बंद कराई पत्नी की पढ़ाई

पटना। पिछले कई दिनों से SDM ज्योति मौर्य और उनके पति अलोक मौर्य चर्चा में है। बता दे की अलोक मौर्य का कहना है कि उन्होंने अपनी पत्नी को पढ़ा लिखा कर SDM बनाया लेकिन वही ज्योति मौर्य का किसे के साथ अवैध संबंध है जिसके कारण से वह अलोक मौर्य को तालक देना चाहती है। इस खबर के आने के बाद से कई सारी युवतियो को उनके पतियों ने वापस बुला लिया है और उनका कहना ये है कि हमें नहीं बनाना इन्हे अफसर। इसी तरह की एक और वारदात सामने आई है जहाँ बिहार के बक्सर की एक पति ने अपनी पत्नी की कोचिंग छुड़वा दी। कोचिंग छुड़वाने वाले पति पिंटू का कहना है कि वह अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता है। इसलिए उसकी कोचिंग छुड़वाई है। वह नहीं चाहता कि उसकी बीवी भी SDM ज्योति मौर्य की तरह बड़ी अफसर बन जाने के बाद उसे छोड़ दे।

मैं ज्योति नहीं बनूंगी, बेवफा ना समझो...', फिर भी नहीं पिघला पिंटू का दिल,  छुड़वाई पत्नी की कोचिंग - Buxar husband refused to teach his wife further  Said I am hurt by

जानकारी के अनुसार पिंटू ने ज्योति मौर्य के वायरल वीडियो के बाद अपनी बीवी की कोचिंग छुड़वा दी।
वहीं, उसकी पत्नी खुशबू का कहना है कि वह बीपीएससी की कोचिंग लेकर अफसर बनना चाहती है। लेकिन ज्योति मौर्य के वायरल वीडियो के बाद उसके पति ने उसकी कोचिंग ही छुड़वा दी है। ज्योति मौर्य मामले के बाद ही बिहार के पिंटू ने अपनी पत्नी खुशबू की कोचिंग छुड़वा दी है। खुशबू प्रयागराज में बीपीएससी की कोचिंग ले रही थीं। लेकिन अब पिंटू ने उन्हें वापस बुला लिया है और कोचिंग का खर्च देने से भी इनकार कर दिया है। खुशबू ने पिंटू को मनाने की काफी कोशिश की। लेकिन जब पिंटू नही माना तो खुशबू थाने पहुँच गई।

 

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Comment