Delhi Road Accident: बेकाबू DTC बस ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, एक की मौत, ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस

Delhi Road Accident News: दिल्ली पुलिस ने ई-रिक्शा और एक ठेले को जोरदार टक्कर मारने के आरोपी डीटीसी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की.

Road Accident Animation Video | best short Motivational animated video |  Maddy Animation - YouTube

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी के पूर्वी दिल्ली में बीती रात यानी 8 अक्टूबर को बेकाबू दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की एक बस ने दो ई-रिक्शा और एक फल के ठेले को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में 36 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत की सूचना है. साथ ही तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. दिल्ली पुलिस के मुताबिक घटना के बाद से आरोपी डीटीसी चालक फरार है. उसकी तलाश जारी है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान आनंद के रूप में हुई है. घायलों की पहचान अली, समीर और आसिफ के रूप में हुई है. घायलों को इलाज अस्पताल में जारी है.

ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें कल्याणपुरी में एक डीटीसी बस द्वारा कुछ लोगों को टक्कर मारने से संबंधित एक पीसीआर कॉल मिली. पुलिस दल मौके पर पहुंचा और पाया कि घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन घायल हैं. चालक बस छोड़कर मौके से भाग गया. प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

महिला और 2 बच्चों के शव बरामद

वहीं, साउथ वेस्ट दिल्ली  के मुनिरका में 8 अक्टूबर को एक घर से एक महिला और उसके दो बच्चों के शव बरामद किए गए हैं. मृतकों की कलाइयों पर तेजधार हथियार से चोट के निशान भी मिले हैं. दिल्ली पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान वर्षा शर्मा और उनके चार एवं ढाई साल के दो बच्चों के रूप में हुई है. मृतक महिला एनसीबी में कार्यरत एक पुलिस कांस्टेबल की पत्नी थीं. उनकी शादी 2017 में हुई थी.

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार सुबह करीब 10 बजकर 30 मिनट पर हमें सूचना मिली कि मुनिरका गांव स्थित एक घर में एक महिला ने आत्महत्या कर ली है. किशनगढ़ पुलिस थाने की एक टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसी. पुलिस को घर में महिला और उसके दो बच्चों के शव मिले तथा उनकी कलाइयों पर किसी तेजधार हथियार से चोट के निशान मिले हैं.

Shivam Sharma
Author: Shivam Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *