‘आप’ सांसद संजय सिंह की बढ़ी न्यायायिक हिरासत, लगा कोर्ट से झटका

अदालत ने दिल्ली उत्पाद शुल्क घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार आप नेता संजय सिंह की न्यायिक हिरासत शुक्रवार को 10 नवंबर तक बढ़ा दी। राउज एवन्यू अदालत के विशेष न्यायाधीश एम के नागपाल ने सिंह को अपने पारिवारिक खर्चों के साथ-साथ संसद सदस्य के रूप में अपने काम के लिए कुछ चेक पर हस्ताक्षर करने की भी अनुमति दी।

 

delhi liquor scam case court sends sanjay singh to judicial custody till oct 27 in delhi excise policy case - शराब घोटाले में कोर्ट ने संजय सिंह को 27 Oct तक की न्यायिक हिरासत में भेजा, दी सख्त चेतावनी , एनसीआर न्यूज

 

संजय सिंह का जेल में ही होगा इलाज
अदालत ने संबंधित जेल अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया कि वे सिंह का निजी डॉक्टर सहित उचित इलाज सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा अदालत को आरोपी को निजी इलाज देने से इनकार करने का कोई कारण नहीं दिखता, इसलिए संबंधित जेल अधीक्षक को उचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया जाता है।

फंडिंग की मांगी इजाजत
उन्होंने यह भी निर्देश दिया कि आरोपी के वकील यह सुनिश्चित करें कि सिंह और अन्य लोगों का कोई भी समर्थक उनकी यात्रा के दौरान मेडिकल सेंटर में इकट्ठा न हो। वहीं सिंह द्वारा दायर एक अन्य आवेदन में आप नेता को विकास कार्यों के लिए धन जारी करने के संबंध में दिल्ली नगर निगम आयुक्त को संबोधित दो पत्रों पर हस्ताक्षर करने की भी अनुमति दी।

उन्होंने सांसद निधि से दिल्ली के अंदर विकास कार्य कराने का दो प्रस्ताव शामिल हैं। पहले प्रस्ताव के अंतर्गत तिमारपुर विधानसभा में वाटर-कूलर लगवाने का है, जबकि दूसरा प्रास्तव नार्थ-वेस्ट दिल्ली के लाडपुर गांव में चौपाल के निर्माण का है।

 

 

Mehak Bharti
Author: Mehak Bharti

Leave a Comment