Kathua Terror Attack: मोदी 3.0 में जम्मू–कश्मीर में तीसरे दिन लगातार तीसरा हमला, रियासी हमले के बाद आतंकी खतरा अमरनाथ पर

Kathua Terror Attackजम्मू कश्मीर में तीन दिनों में तीन घटनाएं सामने आई है ।रविवार 9 जून को रियासी में श्रद्धालुओं से भरी हुई बस पर हमला किया गया,इस आतंकी हमले में 9 श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी जबकि 33 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

उसके बाद कठुआ में फायरिंग की और कठुआ के बाद मंगलवार रात, 11 जून को डोडा में भारतीय सैनिकों पर हमला किया गया। इस गोलीबारी में पांच जवान और एसपीओ का एक अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।डोडा के हुए हमले पर आतंकियों के सेना को अपना निशाना बनाया।

29 जून से 19 अगस्त तक बर्फीली बाबा जी यानि अमरनाथ की यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालुओं पर भी आतंकी हमले की आशंका जताई जा रही है।

घायलों जवानों में से एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) भी शामिल हैं। इन सभी घायल जवानों को इलाज के लिए शीघ्र अस्पताल ले जाया गया है। इसके जवाब में हमारे सुरक्षाकर्मी भी चुप नहीं बैठे, उन्होंने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया।

फिलहाल सेना ने उन इलाकों की घेराबंदी कर ली है जहां आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। सेना साथ ही सर्च ऑपरेशन भी चला रही है।

Mehak Bharti
Author: Mehak Bharti

Leave a Comment