May 28, 2023 12:23 pm

बहु और प्रेमी ने मिलकर किया सास-ससुर की हत्या , फिर लूटा लाखों का सामान

देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुरी स्थित भागीरथी विहार से वृद्ध दंपति की हत्या का मामला सामने आया है जिनकी पहचान राधेश्याम वर्मा (72) और वीना देवी (68) के रूप में हुई है।

आपको बता दें , 10 अप्रैल , सोमवार को सुबह के 7:19 को पुलिस को इस हत्या की जानकारी दी जाती है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँचते हैं और मामले की तहकीकात करती हैं जिसमे पुलिस ने पाया की दोनों दंपति का शव ज़मीन पर लहूलुहान पड़ा हुआ है। शुरुवाती जांच में इसको लूट-पाट का मामला बताया गया लेकिन पुलिस ने इस मामले को बंद न करके इस मामले की कई और एंगल से भी जाँच करनी शुरू करी।

पुलिस की लगातार पूछताछ में यह सामने आया की यह पूरी हत्या का मामला वृद्ध दंपति के बहु ने प्लान की। पुलिस की पूछताछ में बहु ने बताया की बहु का सम्बन्ध किसी और के साथ था जिसके चलते वह एक दिन पकडे जाते हैं और पकडे जाने पर वह अपने प्रेमी के साथ मिलकर दोनों की हत्या कर देते है जिसके बाद घर से कई लांखों का सामान भी चुरा लिया जाता है। इस वारदात को अंजाम देने के बाद इसको लूट-पाट का मामला बनाया गया। घर वालों की ख़ास बात-चीत में पता चला की उस पुरुष जिसका बहु के साथ गैर-सम्बन्ध था एक बार छत पर भी पकड़े गए थे जिसके बाद शक और घर पे कलेश का माहौल बनने लगा। इसी बीच दोबारा मुलाकात में पकड़े जाने पर हत्या के मामले को अंजाम दिया गया है।

Arit
Author: Arit

Leave a Comment

ताज़ा ख़बरें
विज्ञापन बॉक्स
Live Cricket