दिल्ली MCD में शैली ओबरॉय फिर होंगी AAP की उम्मीदवार ,दाखिल किया नामंकम

 

दिल्ली नगर निगम महापौर के चुनाव के लिए आप की महापौर उम्मीदवार शैली ओबेरॉय और उप महापौर के उम्मीदवार आले मोहम्मद इकबाल ने राज्यसभा सांसद संजय सिंह और दिल्ली की शिक्षा मंत्री की मजौदूगी में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

संजय सिंह ने प्रेसवार्ता में कहा इस बार भी आम आदमी की तरफ से दिल्ली के एम सी डी महापौर पद के लिए शैली ओबरॉय और उप महापौर के लिए मोहम्मद इक़बाल को चुना गया है साथ ही उन्होंने यह भी बताया की यह फैसला आम आदमी पार्टी के सयोजक और दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल का है

वही संजय सिंह ने कांग्रेस नेता अजय माकन के रविवार को किये गये ट्वीट का जबाब देते हुए कहा की या तो कांग्रेस भर्मित पार्टी है या फिर अजय माकन बीजेपी से मिले हुए है उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे अरविंद केजरीवाल को समर्थन दे रहे हैं औैर माकन इस तरह के बयान दे रहे हैं।

बता दें कि मानक ने बयान दिया है कि केजरीवाल को किसी तरह की सहानुभूति या समर्थन नहीं दिया जाना चाहिए। उन्होंने केजरीवल को लेकर कहा है कि आबकारी घोटाले के आरोपों की गहन जांच होनी चाहिए और दोषी पाए जाने वालों को सजा मिलनी चाहिए।

 

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *