दिल्ली के खान मार्किट में चाकू घोपकर एक युवक की हत्या ,आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

 

दिल्ली के वीवीआईपी खान मार्किट में रविवार देर शाम को एक युवक की चाकू घोप कर हत्या कर दी गई। वारदात लोक नायक भवन के सामने सड़क पर हुई है। जैसे ही हत्या हुई वैसे ही मार्किट में हड़कंप मच गया। मृतक की पहचान आकाश के तोर पर हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए आरएमएल अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है। शुरुआती जांच में पुलिस को लग रहा है कि वारदात को आपसी रंजिश में अंजाम दिया गया है।

डीसीपी प्रणव तयाल के अनुसार, रविवार रात करीब 8 बजे लोकनायक भवन के सामने सड़क पर वारदात हुई। आकाश के पेट के ऊपरी दाहिने भाग में चाकू मारा गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची तुगलक रोड थाना पुलिस ने युवक को राम मनोहर लोहिया अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन जैसे ही युवक को अस्पताल पहुंचाया गया वैसे ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शुरुआती जांच के बाद पुलिस को पता चला है कि घटना आपसी रंजिश ‌के चलते अंजाम दिया गया है। जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक का भाई सैलून और उसके पिता हाउसकीपिंग का काम करते हैं। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
खान मार्केट में हुई इस घटना से पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े हो रहे हैं। खान मार्केट में पुलिस चौकी बनी हुई है। वहां पर पुलिस की तैनाती होती है। बावजूद इसके वारदात हो गई।

इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो भी प्रसारित हो रहा है। जिसमें खून से लथपथ युवक को पुलिसकर्मी उठाते हुए नजर आ रहे है। युवक के पेट में चाकू कई इंच अंदर तक घुसा हुआ दिख रहा है।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *