यू पी में रेप सर्वाइवर और उसकी माँ के बच्चों को जलाया,आरोपियों पर FIR

यू पी के उन्नाव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है । घटना सोमवार की है जिसमे बेल में छूटे हुए दो आरापियों ने बदले की आग में घटना को अंजाम दिया। पिछले साल ले किये हुए रेप केस में 2 आरोपी को जेल में बंद कर दिया गया था और जब बेल मिली तो उन्होंने रेप विक्टिम सर्वाइवर पर केस वापस लेने का दवाब बनाया और बात ना माने जाने पर रेप विक्टिम और उसकी माँ के साथ मारपीट की और साथ ही घर के 2 नवजात बच्चों को आग के हवाले कर दिया।
सूत्रों के मुताबिक,नाबालिक लड़की को गाँव के ही 5 युवकों द्वारा बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का दोषी माना गया था। मौरावां पुलिस ने रेप के 5 आरोपियों में रोशन,सतीश,अरुण रंजीत और अमन पर गैंगरेप ,पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर 3 आरोपी अमन, अरुण और सतीश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।
रेप सर्वाइवर की माँ के अनुसार करीब एक महीने जमानत से छूटे अमन ,सतीश अपने 2 अन्य साथियो के साथ मिलकर उनपर केस वापस लेने का दवाब बनाया और जान से मरने की धमकी दी ।
आरोपियो ने घर के अंदर घुसकर छप्पर में आग लगादी और इस आग में गैंग रेप सर्वाइवर का 4 माह का बेटा और उसकी 3 माह की बहन आग की चपेट में आ गए। गंभीर रूप से वो झुलस चुके है तथा उन्हें हॉस्पटल में भर्ती कराया गया है।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *