यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का 74 की उम्र में निधन

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता दिवंगत यश राज चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का आज निधन हो गया। जानकारी के अनुसार, 74 वर्षीय पामेला चोपड़ा काफी लंबे समय से बीमार चल रही थी और पिछले 15 दिनों से वह मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट थी, इलाज के बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं था और आज सुबह उन्होंने अंतिम सास ली।

यह बताया जा रहा है कि उनकी मौत मल्टीऑर्गन फेलियर के चलते हुआ। गौरतलब है कि वर्ष 1970 में पामेला और यश चोपड़ा की शादी हुई थी और वह रानी मुखर्जी की सास थी। उन्होंने कुछ फिल्मों में गाने भी गाए थे जिनमें कभी-कभी, नूरी, चांदनी, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, मुझसे दोस्ती करोगी जैसी फिल्मे शुमार है।

यशराज की फिल्मों में बतौर प्रोड्यूसर भी कई बार उनका नाम स्क्रीन पर दिखाई देता रहा। यश राज चोपड़ा बैनर की कई फिल्म में उनका म्यूजिक को लेकर बड़ा योगदान रहा तथा उन्होंने कई बार ड्रेस डिजाइनर के तौर पर भी काम किया। पामेला और यश के दो बेटे हैं- आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा। पामेला के पति और डायरेक्टर यश राज चोपड़ा का साल 2012 में निधन हो गया था।

यशराज फाइल्स ने इस खबर पर ट्वीट किया और मौत की जानकारी दी । ट्वीट में लिखा, ‘भारी मन और दुख के साथ चोपड़ा परिवार को सूचित करना पड़ रहा है कि 74 वर्षीय पामेला चोपड़ा का आज सुबह निधन हो गया। उनका सुबह 11 बजे मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया। आपकी दुआओं और प्रार्थना के हम बहुत आभारी हैं। इस दुख की घड़ी में हम चाहेंगे कि हमारी निजता का सम्मान किया जाए।’

Harnam
Author: Harnam

Leave a Comment