FC Barcelona Vs Rayo Vallecano : बार्सिलोना को करना पड़ा हार का सामना , टेबल से हो सकते हैं बाहर

बार्सिलोना ने लालिगा के शीर्ष पर अपनी बढ़त का विस्तार करने का एक सुनहरा अवसर बर्बाद कर दिया क्योंकि उन्हें अल्वारो गार्सिया और फ्रान गार्सिया के प्रत्येक हाफ में गोल करने के लिए बुधवार को रेयो वैलेकानो में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा।

सात गेम खेलने के साथ, बारका 76 अंकों के साथ लीग में शीर्ष पर है, 11 दूसरे स्थान पर मौजूद रियल मैड्रिड से आगे है, जो मंगलवार को गिरोना में 4-2 से हार गया था। रेयो वैलेकेनो 43 अंकों के साथ नौवें स्थान पर हैं, जो यूरोपीय क्वालीफिकेशन स्पॉट से चार पीछे हैं

रेयो ने लीग में बार्सा की सात गेम की नाबाद लकीर को एक बिके हुए एस्टाडियो डे वैलेकास में अपने प्रशंसकों के सामने एक शानदार प्रदर्शन के साथ रोक दिया।
स्लैपडैश बार्का के खिलाफ अधिकांश मैच के लिए वे बेहतर पक्ष थे और 19वें मिनट में स्कोरिंग की शुरुआत की जब सर्जियो कैमेलो ने गेवी को चुनौती दी और जल्दी से अल्वारो गार्सिया को खिला दिया, जिन्होंने मार्क-आंद्रे टेर स्टेगन को एक अजेय कम शॉट दिया।

मेजबानों ने दबाव बनाए रखा और कुछ मौके गंवाए लेकिन डर गया जब रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने 40 वें मिनट में एक बराबरी का गोल किया, इससे पहले कि VAR रीप्ले के बाद उनके प्रयास को खारिज कर दिया गया था, दिखाया गया था कि वह आंशिक रूप से ऑफसाइड थे।

रेयो ने दूसरे हाफ में शीर्ष पर वापसी की और 52 वें मिनट में फ्रान गार्सिया के शानदार प्रयास की बदौलत अपनी बढ़त को बढ़ाया, जिन्होंने मिडफील्ड में फ्रेंकी डी जोंग की गेंद को चुरा लिया और बार्का डिफेंस के दिल से भागकर एक चुस्त स्कोर बनाया। टेर स्टेगन से आगे निकल जाओ।

कैमेलो ने 64वें मिनट में एक और बड़ा मौका गंवा दिया और उनाई लोपेज ने भी थोड़ी देर बाद रेयो की बढ़त को बढ़ाने का एक और मौका गंवा दिया।
हालांकि, बार्का ने लेवांडोव्स्की के माध्यम से घाटे में कटौती की, जिन्होंने बॉक्स के अंदर एक ढीली गेंद को लपक लिया और 83वें मिनट में उसे नेट में डाल दिया।
हालांकि, यह एक सांत्वना साबित हुई, क्योंकि रेयो जीत हासिल करने के लिए डटे रहे।

Arit
Author: Arit

Leave a Comment