यूके पीएम ऋषि सुनक की सास ने कहा “मेरी बेटी ने अपने पति को बनाया प्रधान मंत्री”

 

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की सास सुधा मूर्ति ने कहा कि उनकी बेटी अक्षता मूर्ति ने अपने पति को प्रधानमंत्री बनाया है। ऋषि सुनक ने काफी कम समय में सत्ता में तेजी से बढ़ोतरी हासिल की है। वहीं, उनकी सास ने ये दावा किया है कि यह उनकी बेटी ही थी जिसने इसे संभव बनाया है।

उनकी सास सुधा मूर्ति ने ऑनलाइन वायरल हो रहे एक वीडियो में दावा किया है कि उनकी बेटी की वजह से ऋषि सुनक ब्रिटेन के सबसे कम उम्र के प्रधानमंत्री बने।

वीडियो में सुधा को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि मैंने अपने पति को बिजनेसमैन बनाया। मेरी बेटी ने अपने पति को यूके का प्रधानमंत्री बनाया।

सुधा मूर्ति ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि इसकी वजह पत्नी की महिमा है। देखिए कैसे एक पत्नी अपने पति को बदल सकती है। लेकिन मैं अपने पति को नहीं बदल सकी। मैंने अपने पति को बिजनेसमैन बनाया और मेरी बेटी ने अपने पति को प्रधानमंत्री बनाया।

ऋषि सुनक ने 2009 में अक्षता मूर्ति से शादी की और आने वाले वर्षों में प्रधानमंत्री ने सत्ता में तेजी से बढ़ोतरी हासिल की।

दुनिया के सबसे धनी अरबपतियों में से एक की बेटी और लगभग 730 मिलियन पाउंड की मालकिन, अक्षता मूर्ति एक शक्तिशाली महिला हैं। उनके माता-पिता, जो भारत से हैं और अरबों की टेक कंपनी के मालिक हैं, सुर्खियों से बाहर रहते हैं।

वही सुधा मूर्ति ने यह भी बताया की उनका परिवार लंबे समय से हर गुरुवार को उपवास रखने की परंपरा का पालन करता आया है।

सुधा ने बताया, हाँ, गुरुवार को क्या शुरू करना चाहिए, उन्होंने गुरुवार को इंफोसिस शुरू किया, इतना ही नहीं, बल्कि हमारे दामाद, जिन्होंने हमारी बेटी से शादी की, अपने पूर्वजों के समय से इंग्लैंड में 150 साल से हैं, लेकिन वे बहुत धार्मिक हैं। शादी करने के बाद, उन्होंने पूछा कि आप गुरुवार को कुछ भी क्यों शुरू करते हैं।

उन्होंने कहा कि हम राघवेंद्र स्वामी के पास जाएंगे। वह हर गुरुवार को व्रत रखते हैं। हमारे दामाद की मां हर सोमवार का व्रत रखती हैं, लेकिन हमारे दामाद गुरुवार का व्रत रखते हैं।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *