IPL 2023: का जीता हुआ मैच हारने पर आग बबूला हुए राजस्थान के कप्तान Sanju Samson, इस खिलाड़ी को अचानक बताया सबसे बड़ा विलेन

नई दिल्ली : Sanju Samson: राजस्थान रॉयल्स की टीम रविवार को खेले गए IPL मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 212 रन बनाने के बावजूद मैच हार गई. जीता हुआ मैच हारने पर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन आग बबूला हो गए हैं. कप्तान संजू सैमसन ने मैच के बाद अचानक अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है. बता दें कि टिम डेविड ने 14 गेंदों पर 45 रन ठोकते हुए रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक असंभव सी जीत दिला दी.

IPL 2023 News: राजस्थान रॉयल्स की टीम रविवार को खेले गए IPL मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 212 रन बनाने के बावजूद मैच हार गई. जीता हुआ मैच हारने पर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन आग बबूला हो गए हैं. कप्तान संजू सैमसन ने मैच के बाद अचानक अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है. बता दें कि टिम डेविड ने 14 गेंदों पर 45 रन ठोकते हुए रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक असंभव सी जीत दिला दी. मुंबई इंडियंस की टीम ने 19.3 ओवर में 214 रन बनाते हुए राजस्थान रॉयल्स पर 6 विकेट से जीत दर्ज कर ली. मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज टिम डेविड का बल्ला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जमकर गरजा है.

जीता हुआ मैच हारने पर आग बबूला हुए राजस्थान के कप्तान

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने मैच के बाद कहा, ‘ओस के कारण पिच गीली हो रही थी और हम अपना समय गेंद को पोंछने में लगा रहे थे. हमारे पास इन परिस्थितियों में गेंदबाजी करने का अनुभव था. हम जिस तरह से खेल रहे हैं या तो हम जीत गए हैं या हम करीब आ गए हैं. मैच का नतीजा इधर-उधर आते रहते हैं. हम प्रक्रिया पर ध्यान देना जारी रखेंगे. हम कड़ा संघर्ष करते रहेंगे.’ संजू सैमसन ने मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को राजस्थान रॉयल्स की हार का सबसे बड़ा कारण बताया है.

इस खिलाड़ी को अचानक बताया सबसे बड़ा विलेन

संजू सैमसन ने कहा कि सूर्या ने मैच को राजस्थान रॉयल्स से छीन लिया. संजू सैमसन ने कहा, ‘टाइम-आउट में सूर्या ने जिस तरह से बल्लेबाजी की वो काबिले तारीफ है. टिम डेविड ने भी अच्छी बल्लेबाजी की. साथ ही जायसवाल ने आज वो किया, जिसकी उम्मीद थी.’ संजू सैमसन ने जायसवाल के शतक पर कहा, ‘मैं उससे कुछ खास उम्मीद कर रहा था. उसने आखिरी मैच में 70 के आसपास का स्कोर बनाया था, हम हमेशा सोचते थे कि यह (शतक) नजदीक है.’

मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स का तोड़ा दिल

टिम डेविड के 14 गेंद में 45 रन की मदद से मुंबई इंडियंस ने यशस्वी जायसवाल के शतक को बेनूर करते हुए IPL के मैच में रविवार को राजस्थान रॉयल्स पर छह विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की. यशस्वी जायसवाल के पहले शतक की बदौलत राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 212 रन बनाए. जायसवाल ने 62 गेंदों में 16 चौकों और आठ छक्कों की मदद से 124 रन की पारी खेली. जवाब में मुंबई ने तीन गेंद बाकी रहते चार विकेट खोकर 214 रन बनाए

डेविड ने सिर्फ 14 गेंद में नाबाद 45 रन बनाए

मुंबई की जीत के शिल्पकार रहे डेविड ने सिर्फ 14 गेंद में दो चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 45 रन बनाए. मुंबई को आखिरी दो ओवर में जीत के लिए 32 रन की जरूरत थी. डेविड ने 19वें ओवर में संदीप शर्मा को जड़े एक चौके और एक छक्के समेत 15 रन बनाए. आखिरी ओवर में मुंबई को 17 रन की जरूरत थी और डेविड ने जेसन होल्डर की पहली तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाकर टीम को चमत्कारिक जीत दिलाई और आईपीएल के इस 1000वें मैच को यादगार बना दिया.

सूर्यकुमार यादव ने 29 गेंद में 55 रन बनाए

इससे पहले सूर्यकुमार यादव ने 29 गेंद में 55 रन बनाए जिसमें आठ चौके और दो छक्के शामिल थे. कैमरन ग्रीन ने 26 गेंद में 44 और तिलक वर्मा ने 21 गेंद में नाबाद 29 रन बनाए. कप्तान रोहित शर्मा (तीन) सस्ते में आउट हो गए थे. राजस्थान की पारी का आकर्षण जायसवाल रहे जिनके इस सत्र में 400 से अधिक रन हो गए हैं और उन्होंने इस सत्र का सर्वोच्च स्कोर भी बनाया. उन्हें रिले मेरेडिथ को खासी नसीहत देते हुए आठ चौके और एक छक्का जड़ा. मेरेडिथ ने चार ओवर में 51 रन दे डाले.

Vinayak Kumar
Author: Vinayak Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *