अब हर घर में होगा Smart TV! 7000 से कम में आया गजब का KODAK TV, जानिए बढ़िया फीचर्स

नई दिल्ली : कंपनी इस सीरीज में तीन वैरिएंट्स (24-inch, 32-inch & 40-inch) को पेश कर रही है. साथ ही कंपनी ने कहा कि वह अमेजन ग्रेट समर सेल में भाग लेगी और उसने अपने लाइनअप में विभिन्न टीवी के बिक्री मूल्य में छूट का खुलासा किया है. आइए जानते हैं डिटेल मे

Kodak ने अपने स्पेशल एडीशन SE Series की घोषणा की है. कंपनी ने घोषणा की है कि टीवी की नई रेंज 1 मई को देश में लॉन्च की जाएगी. नई टीवी सीरीज अमेजन इंडिया पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी. कंपनी इस सीरीज में तीन वैरिएंट्स (24-inch, 32-inch & 40-inch) को पेश कर रही है. साथ ही कंपनी ने कहा कि वह अमेजन ग्रेट समर सेल में भाग लेगी और उसने अपने लाइनअप में विभिन्न टीवी के बिक्री मूल्य में छूट का खुलासा किया है. आइए जानते हैं डिटेल में…

Kodak SE series TVs Launch Date

लेटेस्ट स्पेशल एडीशन स्मार्ट टीवी या टीवी की SE Series 1 मई को भारत में लॉन्च की जाएगी. कंपनी नए लाइनअप को विशेष रूप से अमेजन इंडिया पर बेचेगी. नए टीवी 24 इंच, 32 इंच और 40 इंच डिस्प्ले साइज में आएंगे. ब्रांड ने घोषणा की है कि नया लाइनअप 6,499 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध होगा. फिलहाल, 32 इंच और 40 इंच मॉडल की कीमत के बारे में कुछ नहीं कहा गया है.

Kodak SE series TVs Price, Availability

Kodak SE series TV 40 इंच तक के डिस्प्ले के साथ आता है. 24 इंच का वेरिएंट एचडी-रेडी है, 32 इंच का मॉडल एचडी स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है, और 40 इंच की यूनिट एक एफएचडी मॉडल है. ऑडियो के लिए, 24 इंच का मॉडल 20W स्पीकर सेटअप से लैस है और बाकी दो मॉडल में 30W स्पीकर हैं.

कोडक का कहना है कि इन टीवी में ऐप इंस्टॉलेशन के लिए 512MB रैम और 4GB बिल्ट-इन स्टोरेज है. सुविधाजनक प्लग-एंड-प्ले के लिए कोडक ने इन टीवी पर YouTube, Prime Video, Sony Liv, Zee5, और कई अन्य ऐप्स प्री-इंस्टॉल किए हैं. अंत में, कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, एचडीएमआई पोर्ट, यूएसबी पोर्ट और मिराकास्ट शामिल हैं.

Vinayak Kumar
Author: Vinayak Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *