तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या, लोहे की रॉड से किया गया हमला

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर में से एक टिल्लू ताजपुरिया की देश की सबसे सुरक्षित जेलों में से एक तिहाड़ जेल में हत्या कर दी गई है। टिल्लू ताजपुरिया पर प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों ने रॉड से हमला कर दिया और जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के रोहिणी कोर्ट शूटआउट के आरोपी गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया पर प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों योगेश टुंडा और अन्य ने तिहाड़ जेल में रॉड से हमला कर मार डाला। जेल अधिकारी टिल्लू को दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल लेकर भी पहुंचे, यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस जांच में जुटी है।

गौरतलब है कि तिहाड़ जेल की हाई रिस्क वार्ड में ग्राउंड फ्लोर पर 33 वर्षीय टिल्लू ताजपुरिया बंद था। टिल्लू पर सुबह करीब सवा छह बजे जेल में ही बंद चार बदमाशों दीपक उर्फ तीतर, योगेश उर्फ टुंडा, राजेंद्र और रियाज खान ने सुए से हमला किया था। बताया जाता है कि हमलावर चारों ने लोहे की रॉड से सुआ बना रखा था। जेल प्रशासन घायल अवस्था में टिल्लू को अस्पताल ले गया था। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दे कि दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में 24 सितंबर 2021 में बदमाशों ने दिल्ली के टॉप मोस्ट बदमाश जितेंद्र उर्फ गोगी की हत्या कर दी थी। इस मामले में सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया का नाम सामने आया था। रोहिणी कोर्ट संख्या 207 में जितेंद्र उर्फ गोगी के घुसते ही हमलावरों ने गोलियां बरसाई थी। पहली गोली उसकी पीठ पर मारी गई। गोली लगते ही उसने पीछे घूमकर हमलावरों की तरफ देखा तो फिर उसके सीने पर ताबड़तोड़ गोलियां मारी गईं।

Harnam
Author: Harnam

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *