गुजरात : सूरत की एक अदालत के बाहर हत्या के आरोपी को चाकू मार कर उतरा मौत के घाट

 

गुजरात के सूरत शहर में शुक्रवार को जिला अदालत के बाहर दो अज्ञात लोगों ने हत्या के एक मामले के एक आरोपी की चाकू मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब पीड़ित सूरज यादव हत्या के एक मामले में सुनवाई के लिए अठवालाइंस इलाके में अदालत आया था।

पुलिस उपायुक्त सागर बागमार ने बताया कि यादव की हत्या निजी दुश्मनी के कारण की गई क्योंकि वह हाल के दिनों में एक हत्या में शामिल था। पुलिस के अनुसार यादव उन तीन आरोपियों में से एक था जो पिछले साल अगस्त में दुर्गेश ठाकोर की हत्या में कथित तौर पर शामिल थे।

अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि सूरत के सचिन जीआईडीसी इलाके का निवासी यादव इस मामले में जमानत पर बाहर था और सुनवाई के लिए आया था। उन्होंने कहा, ‘जब यादव अदालत परिसर से कुछ दूरी पर खड़ा था, तभी एक वाहन में दो लोग आए और धारदार हथियारों से उस पर कई वार किए।

उसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने यादव को गंभीर हालत में पास के अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। यह हमला अदालत परिसर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया। वीडियो फुटेज में दो लोगों को यादव पर सड़क पर हमला करते और सरेआम उस पर कई बार चाकू से वार करते हुए देखा जा सकता है।

अधिकारिओ ने कहा, ‘चूंकि यादव दुर्गेश ठाकोर की हत्या में आरोपी था, हमें पता चला कि ठाकोर से जुड़े लोगों ने दुश्मनी के कारण उस पर हमला किया होगा। हमने वारदात में शामिल अपराधियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया है।

Staff Reporter
Author: Staff Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *