MIG 21 Crash: राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक घर पर गिरा MIG 21, दोनों पायलट सुरक्षित; 2 ग्रामीणों की मौत

 

राजस्थान के हनुमानगढ़ में हादसा हो गया है. यहां सेना का MIG 21 क्रैश हो गया है. इस घटना में 2 ग्रामीणों की मौत हो गई है.

Fighter Plane Crash In Rajasthan: राजस्थान के हनुमानगढ़ में सेना का एक लड़ाकू विमान मिग 21 हादसे का शिकार हो गया है. गनीमत रही कि दुर्घटना में विमान में सवार दोनों पायलट सुरक्षित है. लेकिन इस क्रैश में 2 ग्रामीणों की मौत हो गई है. वे प्लेन क्रैश की चपेट में आ गए. एसपी सुधीर ने बताया कि मिग 21 एक घर पर गिरा. फाइटर जेट क्रैश में 2 लोगों की मौत हो गई है और 1 घायल है. घायल को अस्पताल ले जाया गया है. उसका उचित इलाज किया जा रहा है. बता दें कि हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई है. लोग राहत-बचाव कार्य में सहयोग कर रहे हैं.

जान लें कि हनुमानगढ़ में सेना का फाइटर जेट मिग 21 बेकाबू होकर एक मकान की छत पर जा गिरा. इस हादसे में मिग 21 के परखच्चे उड़ गए. मौके पर विमान के टुकड़े पड़े हुए देखे जा सकते हैं. उनमें आग लग गई है. लोगों ने मौके पर पहुंचकर पायलट और अन्य घायल ग्रामीण को रेस्क्यू किया.

बता दें कि सेना का मिग 21 फाइटर जेट दुर्घटना का शिकार कैसे हुआ इसके कारण का पता अभी नहीं चल पाया है. जांच टीम मौके पर पहुंच गई है. इन्वेस्टिगेशन जारी है. हालांकि, दुर्घटना में विमान में सवार दोनों पायलट सुरक्षित हैं. अब घटनास्थल से लोगों को दूर रहने के लिए कहा जा रहा है.

Shivam Sharma
Author: Shivam Sharma

Leave a Comment